Kerala / केरल में 4 अक्टूबर से रात के कर्फ्यू और रविवार की तालाबंदी के रूप में कॉलेज फिर से खुलेंगे

Zoom News : Sep 07, 2021, 07:55 PM

यहां तक ​​​​कि केरल भारत के कोरोनावायरस रोग (कोविड -19) की संख्या में प्रमुख रूप से योगदान देना जारी रखता है, राज्य के अधिकारियों ने मंगलवार को रात के कर्फ्यू और रविवार को बंद करने का फैसला किया। राज्य के भीतर मौजूदा कोविड -19 परिदृश्य का आकलन करने के लिए एक मूल्यांकन बैठक के बाद निर्णय लिया गया। राज्य ने पिछले 24 घंटों में 25,723 ताजा कोविड -19 मामलों और 189 संबंधित मौतों का उल्लेख किया।


केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सक्रिय मामले अब 2,37,042 हो गए हैं। उन्होंने 4 अक्टूबर से बेहतर शैक्षणिक संस्थानों को फिर से खोलने के लिए सरकार के चयन की भी घोषणा की, जिसमें स्कूलों को फिर से खोलने के संबंध में निर्णय बाद में लिया जाएगा।


नए नियम के तहत, तकनीकी और नैदानिक ​​प्रकाशनों की पेशकश करने वाले पॉलिटेक्निक कॉलेजों और संस्थानों को 4 अक्टूबर से अनुमति दी जा सकती है। अंतिम वर्ष के कॉलेज के छात्रों और स्नातक और स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के शिक्षकों को भी अनुमति दी जाएगी यदि उन्होंने कोविड की कम से कम एक खुराक प्राप्त की है- 19 वैक्सीन।


“उच्च शिक्षण संस्थानों में, अंतिम वर्ष, स्नातक और स्नातकोत्तर छात्रों के लिए कक्षाएं 4 अक्टूबर से शुरू होंगी। शैक्षणिक संस्थानों को फिर से खोलने के संबंध में विवरण पर काम किया जा रहा है। स्कूलों को फिर से खोलने पर निर्णय बाद में लिया जाएगा, ”पिनारयी ने कहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER