मंनोरजन / लॉकडाउन में घर से बाहर निकले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, पड़े पुलिस के डंडे

AajTak : Mar 26, 2020, 11:50 AM
मुंबई: कोरोना वायरस के संक्रमण को सीमित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश भर में लॉकडाउन घोषित किया गया है। इस लॉकडाउन के दौरान सभी अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। पीएम मोदी ने साफ कहा, "इसे एक तरह से कर्फ्यू ही समझिए।" पुलिस बहुत सख्त है और बाहर निकलने पर लोगों की जमकर पिटाई हो रही है। लोग घरों में रहकर अलग-अलग तरह से अपना वक्त काटने के लिए मजबूर हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर लॉकडाउन से जुड़े मीम्स भी खूब वायरल हो रहे हैं।

View this post on Instagram

Ha ha Stay at home for God sake.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इस बीच स्टार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का भी एक मीम खूब वायरल हो रहा है। ये मीम सुनील ग्रोवर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। मीम को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा- हाहाहा।। भगवान के लिए अपने घरों में रहो। मीम में सुनील ग्रोवर ने दिखाने की कोशिस की है कि कैसे घर से निकलने पर पुलिस पकड़ ले रही है और पिटाई कर रही है। सुनील ने अपनी फिल्म के दो सीन्स को मिलाकर ये मीम बनाया है।

इस मीम को डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है। मालूम हो कि इस लॉकडाउन के दौरान तकरीबन सभी स्टार्स ने अपने फैन्स से घरों में बने रहने की और बहुत जरूरी नहीं होने पर बाहर नहीं आने की अपील की है। भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में लगातार कदम उठाने के बावजूद संक्रमितों की संख्या 600 के पार पहुंच चुकी है। इसके अलावा महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैं।

मनोरंजन जगत से खेल तक सब बंद

बता दें कि कोरोना वायरस के साथ इस जंग में पूरे देश को नुकसान झेलना पड़ रहा है। फिल्म जगत से लेकर टीवी जगत तक और स्पोर्ट्स से लेकर बाजार तक तकरीबन हर एक क्षेत्र को बंद किया गया है। हालांकि पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में साफ कहा कि यदि ये 21 दिन देश को बंद नहीं किया गया तो भारत 20 साल पीछे चला जाएगा।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER