Apple Inc / Apple द्वारा इसकी सामग्री प्रदान करने वाले प्रकाशकों के लिए कमीशन घटाया गया

Zoom News : Aug 27, 2021, 07:26 PM

ऐप्पल ने सूचना प्रकाशकों के लिए इन-ऐप खरीदारी पर कमीशन को घटाकर 15% कर दिया है जो इसकी सूचना सेवा के लिए सामग्री की पेशकश करते हैं।

यह कदम अपने समाचार सहयोगी कार्यक्रम को बढ़ावा देने का लक्ष्य रखता है, यह सब्सक्रिप्शन सूचना गाइड के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि पूरे आईओएस उपकरणों में ऐप्पल न्यूज को सामग्री सामग्री प्रदान की जा सके।


Apple ने उद्धृत किया कि प्रकाशक Apple News के अंदर अपने द्वारा प्रचारित मार्केटिंग और मार्केटिंग से बिक्री रख सकते हैं। कार्यक्रम के लिए पात्र होने के लिए, प्रकाशकों को ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, यू.एस. और यू.के. में एक ऐप्पल न्यूज़ चैनल को संरक्षित करना चाहिए, और उस चैनल पर सभी सामग्री सामग्री को ऐप्पल न्यू फॉर्मेट (एएनएफ) में जमा करना चाहिए।


इन क्षेत्रों के बाहर स्थित प्रकाशकों के लिए और जो एएनएफ में जमा नहीं करते हैं, उन्हें अपने अधिकारों का उपयोग करने की सहायता से अधिकृत आरएसएस फ़ीड के माध्यम से सामग्री सामग्री का अनुपात करना चाहिए।

प्रकाशकों के ऐप ऐप स्टोर पर होने चाहिए और ग्राहकों को ऐप्पल के इन-ऐप बाय सिस्टम के माध्यम से ऑटो-रिन्यूएबल सब्सक्रिप्शन खरीदने की अनुमति देनी चाहिए।


उन्हें अतिरिक्त रूप से Apple डेवलपर प्रोग्राम लाइसेंस अनुबंध में एक अलग परिशिष्ट का पालन करना चाहिए। समाचार प्रकाशक कार्यक्रम विश्व स्तर पर Apple डेवलपर प्रोग्राम के व्यक्तियों के लिए होना चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER