फडणवीस राउत की मुलाकात / कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने शिवसेना पर उठाया सवाल कहा- देगी कांग्रेस को धोखा

Zoom News : Sep 27, 2020, 04:19 PM
मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना नेता संजय राउत की मुलाकात काग्रेस को खटकने लगी है ओर राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज कर दी है। देवेंद्र फडवीस का इस तरह संजय राउत से मिलने पर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने शिवसेना पर सवाल उठाते हुए कहा है कि ये मुलाकात शिवसेना का राजनीतिक व्यभिचार है।

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कहा, 'केंद्र के किसान बिल का संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस और एनसीपी ने विरोध किया, लेकिन शिवसेना राज्य के मुख्यमंत्री ने बिल का समर्थन किया। इस पर मेरा कहना है कि कांग्रेस ने अपने विचार, धर्म, व्यवहार सबकुछ छोड़कर सत्ता में भागीदार बनने के लिए जिसके साथ भागीदारी की है, वो शिवसेना कभी भी धोखा दे सकती है।

इससे पहले देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात को लेकर चल रही अटकलों पर संजय राउत ने कहा है कि वे हमारे दुश्मन नहीं हैं। हम लोगों ने सरकार में साथ काम किया है। हमारी मुलाकात सामना को लेकर हुई थी। देवेंद्र फडणवीस से मेरी मुलाकात के बारे में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पहले से जानकारी है। हम लोगों के बीच ​विचारधारा का अंतर हो सकता है, लेकिन हम एक दूसरे के दुश्मन नहीं है।




SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER