President Droupadi Mumru News / राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर दिया था विवादित बयान, TMC नेता अखिल गिरी के ख़िलाफ शिकायत दर्ज

Zoom News : Nov 13, 2022, 02:02 PM
President Droupadi Mumru News: TMC के नेता और ममता सरकार में मंत्री अखिल गिरी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर आपत्तिजनक बयान देने के बाद मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। अखिल गिरी के खिलाफ अब बीजेपी सांसद लॉकेट चैटर्जी ने दिल्ली की नॉर्थ एवेन्यू पुलिस थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। ममता के मंत्री के विवादित बयान पर दिल्ली से लेकर बंगाल तक घमासान छिड़ गया है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर आपत्तिजनक बयान मामले में ममता सरकार के मंत्री अखिल गिरी की मुश्किल बढ़ गई है।

"अखिल गिरी का बयान TMC का कल्चर"

बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने अखिल गिरी के ख़िलाफ पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। लॉकेट चटर्जी आज दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन पहुंचीं और अखिल गिरी के ख़िलाफ शिकायत में दी और FIR दर्ज करने की मांग की। पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री अखिल गिरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर बंगाल के नंदीग्राम में एक बेहद आपत्तिजनक बयान दिया था। इस बयान पर सियासी बवाल खड़ा हो गया है। बीजेपी सांसद ने ममत के मंत्री की बर्खास्तगी की भी मांग की है। लॉकेट ने कहा कि ममता बनर्जी अखिल गिरी को तुरंत बर्खास्त करें। उन्होंने कहा कि मंत्री की करतूत पर ममता चुप क्यों हैं? बंगाल की सीएम अखिल गिरी को पार्टी से निकालें। लॉकेट चटर्जी ने कहा कि अखिल गिरी का बयान TMC का कल्चर है। 

राष्ट्रपति को लेकर अखिल गिरी ने क्या बयान दिया?

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के मंत्री और TMC नेता अखिल गिरि ने नंदीग्राम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर अपमानजनक टिप्पणी कर दी थी। ममता के मंत्री ने कहा, "हम किसी को उनकी शक्ल से नहीं आंकते, हम राष्ट्रपति के पद का सम्मान करते हैं। लेकिन हमारी राष्ट्रपति कैसी दिखती हैं?" टीएमसी नेता अखिल गिरि की इस बयान को लेकर खासी किरकिरी हो रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER