देश / तीरथ सिंह ने महिलाओं के पहनावे को लेकर दिया बयान पर बढ़ा विवाद, सांसद महुआ ने कहा- CM साहब, जब आपको देखा...

Zoom News : Mar 18, 2021, 10:45 AM
उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने महिलाओं के कपड़े पर विवाद में वृद्धि की है। सोशल मीडिया पर इस बयान पर बहस हुई है, राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं। तृणमूल कांग्रेस के सांसद महुआ मोइट्रा ने तीरथ सिंह रावत के बयान पर एक टार्ट हमला किया है। टीएमसी के सांसद महुआ मोत्रा ​​ने ट्विटर पर लिखा कि उत्तराखंड केएम कहते हैं, "जब आप नीचे देखते थे, तो गम बूट था और देखा गया था ... एनजीओ रन और घुटनों को फेंक दिया गया? 'सीएम, जब आप इसे ऊपर-नीचे देखते हैं- बस हमारे पीछे बेशर्म आदमी लग रहा है।

मैं आपको बताता हूं कि तीरथ सिंह रावत का बयान न केवल महुआ मोत्रा ​​के नेताओं द्वारा बल्कि कई राजनीतिक दलों की निंदा की गई है। कांग्रेस पार्टी द्वारा तीरथ सिंह रावत के बयान की आलोचना की जा रही है।

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी तीरथ सिंह रावत के बयान पर टिप्पणी की। प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा था कि देश की संस्कृति और संस्कृति उन पुरुषों के लिए एक अंतर बनाती है जो महिलाओं और उनके कपड़ों का न्याय करते हैं। मुख्यमंत्री को बदलें, केवल तब ही देश बदल जाएगा।

बयान के बाद सोशल मीडिया पर एक बड़ी बहस हुई। इतना ही नहीं, तीरथ सिंह रावत के बयान # रेनजेनस्टविटर के विरोध में सोशल मीडिया पर एक नया बंधक चल रहा है।

बताओ कि तीरथ सिंह रावत हाल ही में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बन गए हैं और लगातार शीर्षकों में बने हैं। उनके शब्दों में से एक कल बाहर आया, जहां वह महिलाओं के थके हुए जींस पहनने के बारे में टिप्पणी कर रहा था और कह रहा था कि वह अनुष्ठान कैसे था।

तीरथ सिंह रावत में युवाओं की पश्चिमी सभ्यता को आकर्षित करने और संस्कार सीखने के बारे में एक बयान भी था। वह व्यक्ति जो बनाया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER