Cricket / विराट कोहली ने शेयर किया एनिमे​टेड वीडियो, वॉर्नर का रिएक्शन वायरल

Zoom News : Dec 16, 2021, 07:11 AM
Cricket | ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने हाल में सोशल मीडिया पर एक मॉर्फ्ड वीडियो शेयर किया था, जिसपर कि भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने मजेदार कमेंट किया था। लेकिन अब कोहली ने दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए रवाना होने से पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है और आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान वॉर्नर ने भारतीय कप्तान की टांग खिंचाई की है। 

सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट में भारतीय टेस्ट कप्तान कोहली को अपने डांस मूव्स करते हुए देखा जा सकता है। लेकिन इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस पोस्ट पर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज वॉर्नर कोहली की टांग खिंचाई करने से पीछे नहीं हटे। वॉर्नर ने कोहली के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरे डांस मूव की नकल कर रहे हो।' वॉर्नर ने कोहली की पोस्ट पर जो कमेंट की है। उसे सोशल मीडिया पर 3.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

वॉर्नर सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने हाल में इंस्टाग्राम पर एक मॉर्फ्ड वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी इस पर मजेदार कमेंट किया था। वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर रील बॉलीवुड के एक्टर अल्लू अर्जुन की आने वाली मूवी पुष्पा के एक गाने पर बनाई। वॉर्नर ने एशेज सीरीज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड को 9 विकेट से मात देने के बाद ये मजेदार मॉर्फ्ड वीडियो शेयर किया था। कोहली ने वॉर्नर के मॉर्फ्ड वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा था,' दोस्त तुम ठीक तो हो।' इस पर वॉर्नर ने कोहली को जवाब दिया, 'मेट थोड़ा सा दर्द है लेकिन मुझे पता है कि आप मेरे दिमाग में हैं, कभी ठीक नही रह सकता।' 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER