Holi Song / Corona ने दी भोजपुरी गानों पर दस्तक, देखिये होली से कोरोना का कनेक्शन

ABP News : Mar 05, 2020, 07:21 AM
Bhojpuri Holi Song 2020: पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) की दवा खोजने में जुटी है, लेकिन उत्तर भारत के भोजपुरी कलाकार इसमें मनोरंजन ढूंढ रहे हैं। कोरोना की दवा कब आएगी ये तो कोई नहीं जानता है, लेकिन कोरोना वायरस पर भोजपुरी गानों के वीडियो धड़ाधड़ आने लगे हैं, जो भोजपुरी बेल्ट में खूब पसंद किए जा रहे हैं। एक ऐसा ही गाना गुड्डु रंगीला का रिलीज हुआ है, जिसमें मोनालिसा डांस करती नजर आएंगी। अभी इस गाने का सिर्फ ऑडियो ही रिलीज हुआ है जो हिट हो रहा है इसके बाद अब लोगों को इस गाने के वीडियो का इंतजार है।

होली से अवसर पर यह भोजपुरी सॉन्ग सामने आया है, तो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने का टाइटल ‘लहंगा में वायरस कोरोना घुसल बा’ है। होली के इस गाने को गुड्डू रंगीला ने दुनिया भर में लोगों की जान ले चुके कोरोना वायरस से जोड़ा है। इस गाने को अब तक लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं।

कुछ यूजर इस गाने की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर ने इस सॉन्ग पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। ये गाना अपने टाइटल की वजह से इस समय सुर्खियों में बना हुआ है।

देश में अब तक कोरोना वायरस के कई मामले सामने आ चुके हैं। देश के कई राज्यों में हाई अलर्ट जारी किया गया है। वहीं सरकार की तरफ से भी इस वायरस से बचने के लिए एडवाइजरी जारी की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER