Delhi / देश के जाने माने वकिल करने जा रहे है 65 की उम्र में दूसरी शादी, लदंन में कैरोलिन ब्रॉसर्ड के साथ रचाएंगे ब्याह

Zoom News : Oct 26, 2020, 07:10 AM
Delhi: पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। हरीश साल्वे देश के जाने-माने वकील और यूके में क्वींस काउंसिल हैं। 65 साल के साल्वे को पिछले महीने अपनी पत्नी मीनाक्षी साल्वे से कानूनी तौर पर अलग कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने अपनी 38 साल की शादीशुदा जिंदगी को छोड़ दिया था। हरीश साल्वे और मीनाक्षी की दो बेटियां भी हैं। हरीश साल्वे 28 अक्टूबर को लंदन के एक चर्च में अपने दोस्त कैरोलिन ब्रॉसार्ड से शादी करने जा रहे हैं। दोनों की यह दूसरी शादी है।

साल्वे ने भी ईसाई बनने के लिए अपना धर्म बदल लिया है। वह अपनी भावी पत्नी कैरोलीन के साथ पिछले दो वर्षों से नियमित रूप से उत्तरी लंदन में चर्च में जा रहे हैं। हरीश साल्वे और कैरोलीन दोनों की यह दूसरी शादी है। दोनों की पिछली शादी से बच्चे भी हैं। पेशे से कलाकार कैरोलिन, 56 साल की हैं और एक लड़की की मां हैं। हरीश साल्वे कला प्रदर्शनी में कैरोलीन से मिले। दोनों के बीच यह मुलाकात धीरे-धीरे और गहरी हुई।

तलाक के बाद, लंदन में बच्चों से दूर रहने के बावजूद कैरोलिन ने उसे भावनात्मक रूप से बहुत संभाला। दोनों के बीच जमी समझ और आगे की ज़िंदगी गुजर गई।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER