देश / कपल ने किया रात 8 बजे होटल में चेकआउट, जब खोला दरवाजा तो मिला महिला का कटा शव

Zoom News : Dec 23, 2020, 01:00 PM
Kolkata: होटल में एक युगल दोपहर में एक कमरा बुक करता है और कहता है कि हम शाम को 7 बजे चेकआउट करेंगे। जब शाम के 8 बजे होते हैं, तो होटल का स्टाफ चौंक जाता है और कमरे का दरवाजा खटखटाता है। अंदर तेज आवाज में टीवी चल रहा था। जब दरवाजा नहीं खोला गया था, तो इसे एक डुप्लिकेट कुंजी के साथ खोला गया था। बिस्तर के अंदर महिला का शरीर रजाई में लिपटा हुआ था। 

यह सनसनीखेज घटना पश्चिम बंगाल के कोलकाता की है। यहां न्यूटाउन के एक होटल में मंगलवार रात एक युवती का शव रजाई में लिपटा हुआ मिला, जिसके शरीर पर कई कट लगे थे।

दरअसल, अमित घोष और चुमकी घोष नाम का एक दंपति मंगलवार दोपहर इस होटल में रुके थे। होटल अथॉरिटी ने उनके आईडी प्रूफ की ज़ेरॉक्स कॉपी ली और उन्हें कमरा आवंटित कर दिया। आईडी कार्ड के अनुसार, ये दोनों पश्चिम मिदनापुर के निवासी थे। उन्होंने स्वागत समारोह में बताया कि वह शाम 7 बजे यहां से चेकआउट करेंगे।

इस बीच, अमित ने यह कहते हुए होटल के कर्मचारियों को भी छोड़ दिया कि मैं अब वापस आऊंगा लेकिन वह नहीं आया। जब उन्होंने शाम 7 बजे चेकआउट नहीं किया, तो होटल के कर्मचारियों ने लैंडलाइन को फोन किया। जब उसे कोई जवाब नहीं मिला, तो वह दरवाजे पर पहुंचा और खटखटाने लगा। अंदर तेज आवाज में टीवी चल रहा था।

जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया। बिस्तर के अंदर महिला का शरीर रजाई में लिपटा हुआ था और उसके शरीर पर कई जगह कट के निशान थे।

होटल के कर्मचारियों ने तुरंत इसकी सूचना टेक्नोसिटी पुलिस स्टेशन को दी। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद किया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस अमित घोष और मृतक महिला के साथ अमित के संबंध का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER