Crime / लिव-इन में रहते था कपल, शख्स ने की पार्टनर की हत्या, फिर लाश को चुनवा दिया फ्लैट की दीवार

Zoom News : Feb 07, 2021, 08:05 AM
महाराष्ट्र के पालघर में वृंदावन दर्शन कॉम्प्लेक्स में एक आश्चर्यजनक घटना सामने आई है। यहां, एक व्यक्ति ने कथित रूप से अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी और उसकी लाश को फ्लैट की दीवार में ही चुन लिया। इस घटना के सामने आने के बाद लोग स्तब्ध हैं। बताया जा रहा है कि सोराज हरमलकर और उनकी लिव-इन पार्टनर अमिता मोहिते वृंदावन दर्शन कॉम्प्लेक्स के फ्लैट नंबर 101 में रहते थे।

आस-पास के लोगों का कहना है कि लंबे समय तक केवल सूरज दिखाई दे रहा था, अमिता के बारे में कुछ भी नहीं पता था। पुलिस को मिली शिकायत के बाद जब पुलिस जांच के लिए सूरज के फ्लैट पर पहुंची तो वहां पुलिस के साथ एंबुलेंस, पुलिस फोटोग्राफर और यहां तक ​​कि फॉरेंसिक विशेषज्ञ मौजूद थे। यही नहीं, पुलिस अपने साथ रिश्तेदारों को भी ले गई थी।

 भीड़ और पुलिस के साथ फ्लैट के बाहर सूरज को देखकर, आसपास के लोगों के मन में सवाल थे लेकिन वे मामले को समझ नहीं पाए। कुछ समय बाद जब पुलिस ने तोड़फोड़ के बाद एक लाश के साथ बाहर आया, तो तस्वीर कुछ हद तक साफ हो गई। दरअसल, यह लाश 32 साल की अमिता की थी। सूरज और अमिता किराए के इस फ्लैट में रहते थे।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने बाथरूम की दीवार खोदकर अमिता का शव बाहर निकाला है। यह लाश काफी समय तक छिपी रही। लाश चार महीने पुरानी बताई जाती है। अमिता का शरीर आधा सड़ चुका था। पुलिस ने लाश के रूप में जो निकाला वह हड्डियों के एक बंडल जैसा था। पुलिस ने अमिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, सूरज को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

कहा जा रहा है कि सूरज इस हत्या के पीछे है। हालांकि, जांच के बाद ही पता चलेगा कि अमिता की हत्या किसने और क्यों की। मामला सामने आने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। लोगों के बीच यह चर्चा का विषय है कि अगर सूरज ने अमिता को मार दिया है, तो वह इतने दिनों तक अमिता के साथ उनके फ्लैट में कैसे रह रहा था। दोनों लंबे समय से साथ थे, फिर सोराज ने अमिता को क्यों मारा। इन सभी सवालों के जवाब पुलिस जांच के बाद सामने आएंगे। फिलहाल इस मामले को आते देख हर कोई हैरान है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER