मनोरंजन / करीना ने रोड के दूसरी ओर छत पर खड़े सैफ की फोटो की शेयर, कहा- कोरोना के समय में प्यार

Zoom News : Dec 16, 2021, 07:19 PM
Kareena Kapoor Share Saif Ali Khan Photo: तीन दिन पहले खबर आई कि करीना कपूर (Kareena  Kapoor) कोविड पॉजीटिव पाई गई हैं जिसके बाद करीना ने खुद इंस्टा स्टोरी शेयर कर इस बात को सच बताया था. वहीं कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में आने के बाद करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने खुद को परिवार के बाकी सदस्यों से अलग कर लिया था. वहीं अब करीना कपूर आइसोलेट हैं और दूर-दूर से ही पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का दीदार कर रही हैं. 

करीना कपूर ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर कर अपना हाल ए दिल बयां किया है. बेबो ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सैफ अली खान उनसे दूर दूसरी छत पर चाय पीते दिखाई दे रहे हैं. और करीना हैं कि चाहकर भी पति सैफ के पास नहीं जा सकतीं. वहीं सैफ के अलावा छत पर उनके स्टाफ के कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं. वहीं इस फोटो के साथ करीना ने लिखा है – कोरोना काल में भी हम एक दूसरे के प्यार में हैं.  

कोविड पॉजीटिव Kareena Kapoor दूर-दूर से कर रही हैं पति Saif Ali Khan का दीदार, तस्वीर शेयर कर बताया हाल-ए-दिल

आपको बता दें कि करीना कपूर ने हाल ही में करण जौहर के घर हुई पार्टी में हिस्सा लिया था. जिसके कुछ दिन बाद ही उनमें कोरोना के लक्षण नजर आने लगे. इसके बाद करीना का कोविड टेस्ट किया गया जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि इस पार्टी में शामिल अमृता अरोड़ा, माहीप कपूर, शनाया कपूर सीमा खान, सोहेल का खान बेटा भी कोविड पॉजीटिव पाए गए हैं. ये खबर आने के बाद करीना कपूर पर कोविड गाइडलाइंस पालन न करने का आरोप लगाया गया था और उन्हें ट्रोल भी किया गया था. जिसके बाद करीना कपूर के प्रवक्ता ने इस पर सफाई दी कि करीना को इसके लिए जिम्मेदार ठहराना गलत है क्योंकि वो हर नियम का पालन कर रही हैं. वहीं बताया जा रहा है कि फिलहाल करीना कपूर की तबीयत में सुधार है और जल्द ही वो ठीक हो जाएंगीं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER