मनोरंजन / आपसे पूरी तरह सहमत: रक्षा बलों को समर्पित टाइगर श्रॉफ के 'वंदे मातरम्' गाने पर पीएम मोदी

Zoom News : Aug 16, 2021, 08:02 AM
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस खास दिन पर अपने ट्विटर हैंडल पर टाइगर श्रॉफ द्वारा गाए भारत के राष्ट्रीय गीत 'वंदे मातरम' के लिए प्रशंसा की है। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने 10 अगस्त को गाने को जारी किया और बाद में इसके बारे में ट्वीट कर शेयर किया। इस गाने का ऑरीजनल वर्जन बंकिम चंद्र चटर्जी द्वारा रचित है। सोशल मीडिया पर इस गाने के बारे में काफी चर्चा की जा रही है।

मोदी ने कहा रचनात्मक प्रयास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 अगस्त को 14 अगस्त के टाइगर श्रॉफ के ट्वीट को रीट्वीट किया और वंदे मातरम के उनके संस्करण के लिए प्रशंसा की। उन्होंने इसे एक 'रचनात्मक प्रयास' कहा। इतना ही नहीं एक्टर ने अपनी मूल कहानी में जो लिखा उससे प्रधानमंत्री भी सहमत थे। उन्होंने पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'रचनात्मक प्रयास। वंदे मातरम के बारे में आप जो कहते हैं उससे पूरी तरह सहमत हैं!'

वंदे मातरम में एक भावना है

टाइगर श्रॉफ ने अपने शुरुआती ट्वीट में कहा था, "वंदे मातरम सिर्फ शब्दों से ज्यादा है, उनमें एक भावना है।" टाइगर ने देश भर में भारतीयों को अपने प्रयासों को समर्पित करते हुए लिखा, 'वंदे मातरम... ये केवल शब्द नहीं हैं बल्कि भावनाएं हैं। भावनाएं जो हमें अपने राष्ट्र के प्रति योगदान करने का प्रयास करने के लिए प्रेरित करती हैं। इस स्वतंत्रता दिवस पर 130 करोड़ भारतीयों को एक छोटा सा प्रयास समर्पित करते हुए।" ट्वीट को टाइगर ने प्रधानमंत्री को भी टैग किया था। जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रीट्वीट किया और टाइगर के कामों की सराहना की। 

खास बात यह भी है कि 'वंदे मातरम' म्यूजिक वीडियो में टाइगर दूसरी बार अपनी आवाज का जादू बिखेरा है। इसे स्वतंत्रता दिवस से पहले ही अपने इस गाने का मोशन पोस्टर भी शेयर कर दिए थे। इसमें पूरी देशभक्ति के साथ 'वंदे मातरम' का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है साथ हीं जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक द्वारा इसका निर्माण किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER