UP / बेटी ने की थाने में पिता की शिकायत, चौकी प्रभारी ने करा दी बॉयफ्रेंड से शादी

Zoom News : Dec 21, 2020, 07:57 AM
उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के बिरलासी इलाके से एक प्रेमी जोड़े की शादी का एक दिलचस्प मामला प्रकाश में आया है। यहां एक छोटी लड़की अपने पिता के साथ मारपीट की शिकायत करने थाने आई थी। लेकिन जब पूछताछ के दौरान मामला प्रेम प्रसंग का निकला तो पुलिस ने लड़की के परिवार को समझाया और उनकी शादी करवा दी।

दरअसल, यह मामला ज्ञान माजरा रोडन गांव का है। जहां प्रीति नाम की एक युवती शनिवार को चरथावल थाना क्षेत्र के बिरलासी चौकी पर अपने पिता द्वारा उसके साथ मारपीट किए जाने की शिकायत लेकर आई थी। जब चौकी प्रभारी आनंद पोसवान ने महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला।

मामले की जानकारी देते हुए, ज्ञान माजरा रोडन गांव के प्रधान कंवरपाल ने कहा कि महिला ने अपने परिवार के साथ पंजाब के एक भट्टे पर काम किया। उसी समय, रवि ने बुद्धवाला कोतवाली क्षेत्र के बिटवारा के एक युवक के रूप में भी काम किया। इस बीच युवक और युवती में प्रेम संबंध हो गया। जब प्रीति के पिता जनेश्वर को इस बारे में पता चला, तो वह प्रीति के साथ उसके गाँव आ गया।

प्रधान कंवरपाल ने आगे खुलासा किया कि प्रीति अपने पिता के खिलाफ हमले की शिकायत करने पोस्ट पर पहुंची थी। जबकि चौकी प्रभारी आनंद पोसवान ने महिला से कड़ाई से पूछताछ की, मामला प्रेमालाप का निकला। चौकी प्रभारी ने प्रेमी रवि और उसके परिवार के सदस्यों को गांव के गणमान्य लोगों के सामने बुलाया और फिर दोनों परिवारों ने युवक से शादी करने पर सहमति जताई। इसके बाद चौकी स्टाफ के साथ ग्रामीणों ने प्रेमी युगल की शादी कराई और लड़की प्रीति को रवि के साथ भेज दिया। वर्तमान में, पोस्ट में प्रियमगल का यह विवाह क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER