क्रिकेट / अश्विन ने शेयर की टी20 विश्व कप जर्सी में अपनी तस्वीर, शेयर किया बेटी का मेसेज

Zoom News : Oct 18, 2021, 08:57 AM
क्रिकेट: भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन चार साल के बाद टीम इंडिया की नीली जर्सी में वापसी करेंगे। रविवार (17 अगस्त) का दिन अश्विन के लिए काफी भावनात्मक था क्योंकि उन्होंने अगस्त 2017 में व्हाइट बॉल क्रिकेट से बाहर होने के बाद पहली बार भारतीय टीम की नीली जर्सी पहनी थी।

उनकी बड़ी बेटी जो बमुश्किल दो साल की थी जब अश्विन ने अपना आखिरी व्हाइट बॉल मैच खेला था, वो भी अपने पिता को इस नई जर्सी में देख आश्चर्यचकित रह गई। उसने वास्तव में अश्विन को हमेशा टेस्ट जर्सी में या अलग-अलग आईपीएल जर्सी में देखा है।

अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात का खुलासा किया और बैकग्राउंड में अपनी बेटी के साथ टी-20 वर्ल्ड कप जर्सी में एक तस्वीर साझा की। अश्विन ने इसके साथ लिखा कि, “जब आपकी बेटी कहे कि पापा, मैंने आपको कभी इस जर्सी में पहले नहीं देखा। तब उसको फोटो से बाहर नहीं रख सकते हैं।”

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए जब टीम इंडिया का चयन हुआ तो उसमे अश्विन का नाम देखकर हर कोई हैरान था क्योंकि उन्होंने पिछले चार साल से कोई भी व्हाइट बॉल मैच नहीं खेला था। अश्विन ने अपना आखिरी टी-20 मुकाबला वेस्टइंडीज के खिलाफ साल 2017 में खेला था। अश्विन को टीम में शामिल किए जाने पर विराट कोहली ने कहा है कि, “अश्विन ने इस फॉर्मेट में काफी काम किया है और वह बाद साहस के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं। वह अब पोलार्ड जैसे बल्लेबाज के सामने भी गेंदबाजी करने से नहीं घबराते हैं।”

अपनी बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि, “सफेद गेंद वाली क्रिकेट में अश्विन ने जो सुधार किया है, उन्हें उसी का इनाम दिया गया है। अश्विन-जडेजा की जोड़ी एक साथ बहुत अच्छा काम कर रही है जिससे टीम को जरूर फायदा मिलेगा।” हालांकि इस साल का आईपीएल सीज़न अश्विन के लिए कुछ खास नहीं रहा। 13 मुकाबले में वह केवल 7 विकेट ही ले पाए और इस दौरान उनका गेंदबाजी औसत 47 से भी अधिक का रहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER