क्रिकेट / TikTok पर डेविड वॉर्नर का डेब्यू, 5 साल की बेटी की गुजारिश पर बनाया वीडियो

Zee News : Apr 16, 2020, 02:44 PM
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से दुनिया के सभी खेल आयोजनों को रोक दिया गया है। क्रिकेट का खेल भी इससे अछूता नहीं है। आईसीसी समेत दुनियाभर के क्रिकेट बोर्ड ने सभी सीरीज को हालात सामान्य होने तक टाल दिया है। ऐसे वक्त में क्रिकेटर अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं और लोगों को घर में ही रहने की सलाह दे रहे हैं। अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) भी अपनी बेटियों के साथ टिक टॉक (Tiktok) बना रहे हैं।

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर टिक टॉक वीडियो शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा है कि मुझे नहीं पता क्या हो रहा है। मुझे मेरी 5 साल की बेटी की वजह से टिकटॉक अकाउंट खोलना पड़ा है और मेरे जीरो फॉलोवर्स हैं। कृपया मेरी मदद करें। इस वीडियो में वॉर्नर अपनी दोनों बेटियों के साथ गाना गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनकी नन्हीं बेटियां भी अपने पिता के साथ यादगार पल बिताकर काफी खुश नजर आ रही हैं।

जब से लॉकडाउन हुआ है तब से डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने हाल में ही भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर रवींद्र जडेजा के तलवारबाजी एक्शन की नकल की थी। वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था। हालांकि यह वीडियो पिछले साल एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान का है। वीडियो में वार्नर अपने बल्ले को तलवार की तरह घुमा रहे हैं। जैसे ही डायरेक्टर कट बोलता है, वॉर्नर अपनी हंसी रोक नहीं पाते।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER