Mathura News / यमुना एक्सप्रेसवे पर सूटकेस में मिली 22 साल की लड़की की लाश, सीने पर गोली के निशान, हाथ में कलावा बंधा था

Zoom News : Nov 18, 2022, 07:13 PM
Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना राया क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के पास शुक्रवार सुबह सूटकेस में एक लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया। लड़की के सीने में गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। शरीर पर चोट के कई निशान हैं जिससे लग रहा है कि हत्या से पहले लड़की ने खुद को बचाने की बहुत कोशिश की। इतना तय है कि ये हत्या कहीं और की गई फिर शव को लाल कलर के ट्रॉली बैग में एक पॉलिथीन में बंद कर यहां लाकर फेंक दिया गया। यह लड़की कौन है और कहां की रहने वाली है, इसका अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

झाड़ियों में पड़े ट्रॉली बैग से रिस रहा था खून

एक्सप्रेस-वे पर राया कट की सर्विस रोड पर दोपहर में कुछ मजदूरों ने झाड़ियों में लाल रंग का सूटकेस देखा। नया ट्रॉली बैग देखकर मजदूरों को लगा कि किसी कार की डिग्गी से गिर गया होगा लेकिन, जब पास जाकर देखा तो उसमें से खून रिस रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रॉली सूटकेस को खोलकर देखा तो उसमें युवती का शव देखकर क्षेत्र में हडकंप मच गया। युवती के सीने में गोली मारकर हत्या की गई है। लड़की शरीर में कई जगह चोटों के निशान मिले हैं। सूचना पर सीओ महावन आलोक सिंह मौके पर पहुंचे। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई है।

लड़की के बाएं हाथ में कलावा और काला धागा बंधा, चेहरे पर खून के निशान

बैग में लाश मिलने की खबर क्षेत्रीय पुलिस ने अपने उच्च अधिकारियों को दी है। लाश की फोटो जिले के सभी थानों के साथ-साथ आसपास के जिलों में भी भेजी गई है। लड़की की उम्र 21-22 के करीब है। लड़की का रंग गोरा है और लंबे काले बाल है। सलेटी कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है जिस पर लेजी डेज लिखा हुआ है। नीले कलर की सफेद रंग की पत्तीदार प्लाजो पहने हुए है। इसके अलावा बाएं हाथ पर लाल कलावा काला धागा, लाल सफेद बैगनी रंग की साड़ी, पैरों के नाखूनों पर हरे रंग की नेल पेंट लगी हुई है। उसके चेहरे पर खून के निशान बने हुए है। कयास लगाये जा रहे हैं कि युवती की हत्या कर उसके शव को सूटकेस में रखकर यहां फेंक दिया है।

लड़की की शिनाख्त के किए जा रहे प्रयास

लड़की की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। उसकी शिनाख्त के लिए उसके फोटो जिले के थाने के साथ-साथ अन्य जिलों के थानों में सर्कुलेट कर दी गई हैं। एसपी देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि पुलिस की कई टीमें मृतक लड़की की शिनाख्त और हत्यारों को पकड़ने के लिए लगाई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER