मुंबई / एंटीलिया के बाहर मिली संदिग्ध स्कॉर्पियो कार के मालिक मनसुख हिरेन का मिला शव

Zoom News : Mar 05, 2021, 05:05 PM
मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के शानदार बहुमंजिला घर एंटीलिया के बाहर मिली एक संदिग्ध स्कॉर्पियो कार के मालिक मनसुख हिरेन मृत पाए गए हैं। उन्होंने कलावा क्रीक में कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर नौपाड़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि यह मामला आत्महत्या जैसा लग रहा है। हालांकि मामले की जांच की जा रही है।

हिरेन मनसुख वही व्यक्ति थे जिनकी स्कॉर्पियो कार का इस्तेमाल उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास जिलेटिन ले जाने के लिए किया गया था। उसी गाड़ी से कुछ वाहनों का धमकी भरा पत्र और नंबर प्लेट भी मिला।

कार से 20 जिलेटिन की छड़ें बरामद की गईं। जिनका उपयोग विस्फोटों के लिए किया जाता है। और धमकी भरा पत्र मिला। पत्र में कहा गया था कि यह सिर्फ एक ट्रेलर है। पत्र में लिखा है कि यह सिर्फ एक ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया फैमिली यह सिर्फ एक झलक है। अगली बार यह आइटम पूरा हो जाएगा और आपके पास आ जाएगा और पूरी व्यवस्था की गई है।

जांच अधिकारियों ने खुलासा किया था कि स्कॉर्पियो कार उस दिन दोपहर 1 बजे के आसपास वहां खड़ी थी। वहां दो वाहन देखे गए, जिसमें स्कॉर्पियो कार के अलावा एक इनोवा भी थी। स्कॉर्पियो गाड़ी का चालक उसे वहीं छोड़ गया। संदिग्ध कार के अंबानी के घर की सुरक्षा में तैनात कर्मियों द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER