औरैया / दुष्कर्म के आरोपी का पेड़ से लटका मिला शव, प्रेमिका पर हत्या का आरोप

Zoom News : Feb 24, 2022, 12:37 PM
औरैया जिले में बिधूना कस्बे के वनखंडेश्वर मंदिर के पास पेड़ पर युवक का शव लटका मिला। मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। दो दिन पहले मृतक पर प्रेमिका ने छोटी बहन से दुष्कर्म का आरोप लगा रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मृतक की जेब से पुलिस को एक पत्र भी मिला है जिसमें परिवार खुश रहने का भी जिक्र किया है और बहन की शादी किसी अच्छे लड़के से कराने का भी जिक्र किया है। नगर में गुरुवार सुबह खेतों पर गये लोगों ने वनखंडेश्वर मंदिर के पास सुरेश शर्मा के खेत पर युवक के पेड़ पर लटके होने की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पास में लगने वाली सब्जी मंडी व खेतों में मौजूद लोगों की घटना स्थल पर भीड़ लग गयी। इस दौरान वहां पहुंची मृतक की बहन सपना ने शव की पहचान अपने छोटे भाई अनुज शाक्य उर्फ पिंटू उम्र 28 वर्ष निवासी आर्यनगर के रूप में की।

प्रेमिका पर हत्या कराने का आरोप 

मृतक की मां सुशीला देवी ने बताया कि उसका पुत्र पिछले पांच दिनों से गायब था। बहन ने प्रेमिका पर अनुज की हत्या कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसे तत्काल गिरफ्तार किया जाये। कहा कि वह मेरे भाई पर दबाव बनाकर 10 लाख रुपए मांग रही थी। रूपए न देने पर उसने भाई पर दुष्कर्म का फर्जी मुकदमा लिखाया था और अब उसकी हत्या करा शव को पेड़ पर टांग दिया है।

दो दिन पूर्व प्रेमिका ने छोटी बहन के साथ दुष्कर्म का लिखाया था मुकदमा 

पुराना बिधूना निवासी प्रेमिका ने तीन वर्ष तक रिलेशन में रहने के बाद भी उससे शादी न करने एवं उसकी 14 वर्षीय छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किए जाने के आरोप में अनुज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER