छत्तीसगढ़ / पांच सदस्यों के संदिग्ध अवस्था में मौत, पिता और पुत्र फांसी के फंदे पर झूलते मिले तो, मां एवं दो बेटियों के जली लाशें

Zoom News : Mar 07, 2021, 08:26 AM
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के पाटन से एक दर्दनाक मामला प्रकाश में आया है। शनिवार को पाटन थाना क्षेत्र के बथना गांव में एक परिवार के पांच सदस्यों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। जहां पिता और पुत्र को फंदे पर लटका पाया गया, वहीं घर से 50 मीटर दूर पारा वट में मां और दो बेटियों का जला हुआ शव बरामद हुआ।

फिलहाल मामले की जांच दुर्ग पुलिस कर रही है। एक ही परिवार के 5 सदस्यों के शव मिलने के बाद पूरे इलाके में खलबली मच गई है। मृतकों की पहचान राम बृज गायकवाड़ (52), संजू गायकवाड़ (24 वर्ष), जानकी बाई (47), दुर्गा गायकवाड़ (28), ज्योति गायकवाड़ (22 वर्ष) के रूप में हुई है।

वहीं, सूचना मिलते ही दुर्ग के पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार, मृतक का घर गांव के बाहर 2 किमी की दूरी पर स्थित है और ग्रामीणों के साथ ज्यादा संपर्क नहीं था। इससे पहले पाटन में, गांव खुड़मुड़ा थाना अमलेश्वर में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या का मामला सामने आया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER