Crime / नौकरी को लेकर बहस, आपस में भिड़े दोस्त, चाकू से किया हमला, एक की मौत

Zoom News : Dec 12, 2020, 07:41 AM
Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के सफदरजंग इलाके में चाकू मारने के मामले में शुक्रवार को तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों में से एक अभी भी नाबालिग है। प्रताप सिंह ने मामले में डीसीपी की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह घटना सफदरजंग अस्पताल में नौकरी के अनुबंध पर बहस के दौरान हुई। बहस के दौरान मारपीट और पथराव हुआ, जिसमें एक युवक की मौत हो गई और दो घायल हो गए। पकड़े गए आरोपी दोस्त हैं और एक-दूसरे को जानते थे। पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी सनकत ने बताया कि दो दिन पहले ये सभी युवक रात में पार्टी कर रहे थे। इस दौरान बहस हुई और फिर हाथापाई से मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इस लड़ाई में नीरज, मुकेश और राकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में इलाज के दौरान नीरज की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, नीरज के शरीर पर चाकू के 22 निशान मिले हैं, जबकि मुकेश के 12 और राकेश के शरीर पर चाकू के 5 निशान मिले हैं। बता दें कि मुकेश और राकेश भाई हैं, जबकि नीरज उनका दोस्त था। वहीं, पकड़े गए आरोपियों में कृष्णा और रवि भी शामिल हैं, जबकि तीसरा नाबालिग है।

पुलिस की पूछताछ के दौरान, यह पता चला कि नीरज, मुकेश और राकेश काफी समय से एक कंपनी के माध्यम से अस्पताल में अनुबंध की सफाई कर रहे थे। कृष्णा, रवि और उसके दोस्त भी उसी अस्पताल में काम करना चाहते थे, लेकिन उन्हें नौकरी नहीं मिली। रात में पार्टी के दौरान इस पर चर्चा हुई। बहस के बीच, कृष्णा ने अपनी मां के छापे से चाकू उठाया, और उन पर हमला करके तीनों को गंभीर रूप से घायल करने के बाद मौके से फरार हो गया।

फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ चल रही है कि इस घटना में कोई और तो शामिल नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER