IND vs SA / दीपक हुड्डा चोट के कारण टी20 सीरीज से बाहर, श्रेयस अय्यर की वापसी तय

Zoom News : Sep 26, 2022, 09:17 PM
IND vs SA | भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपनी आखिरी सीरीज साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलनी है। इस सीरीज में अब दीपक हुड्डा नहीं खेलने वाले हैं क्योंकि वह चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने खबर दी है कि हुड्डा बैक इंजुरी के चलते साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। हुड्डा के अलावा मोहम्मद शमी का भी इस सीरीज में खेलना तय नहीं लग रहा है। इस बीच ऐसी खबरें आ रही है श्रेयस अय्यर की भारतीय टीम में वापसी होने जा रही है। 

हुड्डा चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मैच में टीम चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे जबकि शमी साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए तिरुवनंतपुरम नहीं गए हैं। शमी ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हो गए थे और वह अभी भी पूरी रह से उबर नहीं पाए है। ऐसे में शमी का साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलना तय नहीं लग रहा है। शमी अगर सीरीज के शुरू होने तक फिट नहीं होते हैं तो फिर उनकी जगह दूसरे तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को टीम में शामिल किया जा सकता है।

शमी के स्थान पर टीम में शामिल किए गए उमेश यादव ने टीम के साथ तिरुवनंतपुरम का दौरा किया है और ऐसा माना जा रहा है कि वह तीन मैचों की टी20 सीरीज का भी हिस्सा होंगे। शमी अब टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया का दौरा कर पाएंगे या नहीं, इस पर अभी भी कोई फैसला नहीं हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER