Entertainment News / दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी एक बार फिर पठान 2 से मचाएगी धमाल

Zoom News : Feb 21, 2024, 06:00 AM
Entertainment News: शाहरुख खान ने साल 2023 में 4 साल के लंबे गैप के बाद वापसी की. उन्होंने एक ही साल मे तीन फिल्में की, जिन्होंने ताबड़तोड़ कमाई की. शाहरुख खान की ‘पठान’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई. फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए और पिछले साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई. फिल्म पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया. फिल्म में शाहरुख खान के साथ फीमेल लीड में दीपिका पादुकोण को देखा गया था. दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर धूम मचाई थी. अब मेकर्स ने ‘पठान’ की लोकप्रियता को देखते हुए ‘पठान 2’ बनाने का फैसला किया है. इसमें भी शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण ही नजर आएंगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ही ‘पठान 2’ में भी देखने को मिलेगी. दोनों की जोड़ी ने ‘पठान’ में खूब कमाल किया था. अब दोनों फिर से एक साथ इसके अगले पार्ट में धमाल मचाते नजर आने वाले हैं. आदित्य चोपड़ा ने शाहरुख खान के साथ फिर से हाथ मिलाया है. ‘पठान 2’ YRF स्पाई यूनिवर्स की आठवीं फिल्म होगी. इससे पहले लिस्ट में ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘वॉर’, ‘पठान’, ‘टाइगर 3’, ‘वॉर 2’ और एक आलिया भट्ट के साथ भी आने वाली फिल्म है. जिसका टाइटल अभी रिवील नहीं किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान ‘पठान 2’ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू हो सकती है. बात अगर ‘पठान 2’ की कहानी की करें तो इसमें ‘पठान वर्सेज टाइगर’ के पहले की स्टोरी को दिखाया जाएगा. इसमें सलमान खान और शाहरुख खान की टाइगर और पठान के क्लैश की शुरुआत दिखाई जाएगी. इसमें दोनों के एक्शन रूप को दिखाया जाएगा. बता दें कि ‘पठान’ ने इंडिया में 654 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER