Bollywood / दीपिका कक्कड़ के जन्मदिन पर पति शोएब इब्राहिम ने बनाया केक

Zoom News : Aug 06, 2020, 12:05 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की जोड़ी टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे प्यारी और सबसे लविंग जोडियों में से एक है। दोनों के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग देखने को मिलतीं है, और दोनों ही एक-दूसरे को खुश करने और सरप्राइज देने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। 


और आज दीपिका का जन्मदिन है, जो दीपिका के साथ ही पति शोएब के लिए भी उतना ही स्पेशल है। अपनी पत्नी के खास दिन को और खास बनाने के लिए एक्टर शोएब ने अपने हाथों से केक बनाया और दीपिका को सरप्राइज कर दिया। 

दीपिका ने केक बनाने के लिए अपनी पति की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। दरअसल दीपिका ने बर्थडे सेलिब्रेट करने की दो तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा, "हाँ, इसे ही मेरा पहला पोस्ट होना था। मुझे झेलने के साथ ही मुझे हर बार एक्स्ट्रा स्पेशल महसूस करवाने तक, तुमने सबकुछ किया। पर ये मैं कभी नहीं सोच सकतीं थी कि तुम किचन में जाओगे, और अब तुमने ये भी कर दिया।"

आगे अपने इस पोस्ट में शोएब को धन्यवाद देते हुए कहा, "मेरे लिए अपने हाथों से इतना ब्युटीफुल केक बनाने के लिए थैंक्यू शोएब। मेरे बर्थडे पर ये मेरा अबतक की सबसे बेस्ट केक है. ... और इसने मेरे बर्थडे को बहुत ही ज्यादा स्पेशल बना दिया. ....।"

दीपिका के इस पोस्ट पर अबतक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं, हर कोई कमेंट्स कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वही दीपिका द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो पहली फोटो में वो केक के साथ पोज दे रहीं हैं, और दूसरी फोटो में शोएब, दीपिका को केक खिलाते नजर आ रहें हैं। 

दीपिका कक्कड़ के इस खास दिन पर हम भी जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER