Drugs Case / दीपिका ने खोला बड़ा राज- 'माल' का मतलब ड्रग्स नहीं 'सिगरेट' था

Zoom News : Sep 28, 2020, 07:42 PM
Drugs Case: सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद आये दिन नए नए खुलासे हो रहे है, इस केस में अब नया मोड़ आया है। दीपिका पादुकोण की एनसीबी के साथ हुई बातचीत को लेकर कई खुलासे हुए हैं। पिछले कई दिनों से दीपिका की ड्रग्स चैट के सवाल का जवाब पूरा देश जानना चाहता है। एनसीबी को भी इन्हीं सवालों के जवाब चाहिए थे क्योंकि एनसीबी इसी के आधार पर ही दीपिका को घेर सकती है। शनिवार को जब दीपिका एनसीबी के दफ्तर में हाजिर हुई तो एनसीबी ने ठीक उसी लहजे में दीपिका से ये सवाल पूछ लिया जो एक्ट्रेस ने 2017 की अपनी ड्रग्स चैट में लिखा था।

माल है क्या?

एनसीबी के अधिकारियों ने दीपिका से पूछा- माल है क्या? दीपिका ने इस सवाल का जवाब दिया- कहां, हां मैंने पूछा था। माल है क्या, लेकिन ये माल वो नहीं है जो आप लोग समझ रहे हैं। दीपिका ने आगे कहा कि हम माल सिगरेट को कहते हैं। माल सिगरेट का हमारा कोड वर्ड है।

हैश क्या है?

एनसीबी ने दीपिका के चैट से ये उठा कर दूसरा सवाल दाग दिया। उन्होंने पूछा फिर हैश क्या है? ये भी आपके चैट का हिस्सा है। दीपिका ने इसका भी जवाब दिया। कहा, माल हमलोग सिगरेट को कहते हैं और हैश और वीड टाइप ऑफ सिगरेट को। यानी अलग-अलग ब्रैन्ड के सिगरेट को।

एनसीबी इससे आगे बढ़ कर फिर सवाल पूछती है कि ये हैश और वीड अलग-अलग ब्रैंड के सिगरेट कैसे हो सकते हैं? दीपिका ने जवाब दिया हैश हम पतली सिगरेट को कहते हैं और वीड मोटी सिगरेट को। 

हम सिगरेट पीते हैं, लेकिन वो ड्रग्स नहीं है: दीपिका 

दीपिका ने कहा कि हम सिगरेट पीते हैं, लेकिन वो ड्रग्स नहीं है। जो आप समझ रहे हैं। पूछताछ में दीपिका ने अपने इस कोड वर्ड को सही ठहराने के लिए दलील दी कि फिल्म इंडस्ट्री में भी आपस में बातचीत के दौरान हम बहुत सारे कोड वर्ड का इस्तेमाल करते हैं।

दीपिका की कोड लैंग्वेज

उन्होंने ऐसे कई कोड वर्ड बताए,  जिनमें दो खास हैं। एक पनीर और दूसरा क्विकी एंड मैरिज। बकौल दीपिका पनीर का इस्तेमाल वो उन लोगों के लिए करती हैं, जो बहुत दुबले पहते होते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे दुबले पतले शख्स को देख कर हम आपस में उसे पनीर बुलाते हैं। क्विकी एंड मैरिज का कोड भी उन्होंने डिकोड किया, कहा, ये लॉन्ग एंड शर्ट रिलेशनशिप के लिए इस्तेमाल किया जाता है। क्विकी मतलब शॉर्ट रिलेशन, मैरिज मतलब लॉन्ग रिलेशन। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER