Delhi CM / दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल उत्तराखंड दौरे पर हैं

Zoom News : Aug 16, 2021, 07:53 PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के देशव्यापी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि वह अगले दिन उत्तराखंड जा सकते हैं और देश के विकास में मील का पत्थर बनने के इरादे से एक महत्वपूर्ण बयान दे सकते हैं।


इस साल ग्यारह जुलाई को, जब केजरीवाल देश का दौरा कर रहे थे, उन्होंने देश के भीतर इंसानों को बिजली के तीन सौ गैजेट पेश किए थे, अगर आप पहाड़ी देश के भीतर बिजली के लिए चुने जाते हैं। केजरीवाल ने उत्तराखंड में आप के दिल्ली के शासन की नकल करने की बात करते हुए कहा था कि अगर पार्टी सत्ता में आती है, तो वह स्कूलों और फिटनेस के बुनियादी ढांचे में सबसे महत्वपूर्ण प्रत्यर्पण करने जा रही है। उन्होंने कहा, 'यहां हमारे नेता युवाओं से बात कर रहे हैं, एक महीने के अंदर हम देश के युवाओं के लिए रोजगार को लेकर बड़ा दावा कर सकते हैं।'


“अगले दिन उत्तराखंड जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी अहम बयान देगी। यह उत्तराखंड के विकास और विकास में मील का पत्थर साबित होगा, ”उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट में लिखा।

उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए एक साल से भी कम समय बचा है, आम आदमी पार्टी 2022 के चुनाव के लिए आक्रामक रूप से तैयार है। शेष 8 से 9 महीनों में, यह सत्तारूढ़ भाजपा पर कई समस्याओं सहित हमला कर रही है। विभिन्न राजनीतिक गतिविधियों और सोशल मीडिया पर भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और स्वास्थ्य।


इससे पहले जुलाई में, AAP देश इकाई ने “केजरीवाल मुफ्त बिजली गारंटी कार्ड” लॉन्च किया था, जिसके नीचे पार्टी के १०,००० लोग सभी ७० बैठक सीटों में परिवारों के पास जा सकते थे और मनुष्यों से ढीले बिजली वाहक के लिए साइन अप करने का आग्रह कर सकते थे जिसके बदले वे इस कार्ड को "आश्वासन देते हैं कि अगर पार्टी सत्ता में आती है, तो यह वादा पूरा कर सकती है" की छवि के रूप में स्वीकार कर सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER