COVID-19 Update / दिल्ली की लड़की को नौकरी के लिए बुलाया मुरादाबाद, दो लोगों ने किया होटल में गैंगरेप

Zoom News : Dec 21, 2020, 06:15 PM
यूपी के मुरादाबाद के कोतवाली इलाके में 19 दिसंबर को एक होटल में दिल्ली की युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था। पुलिस ने मामले के दोनों आरोपियों को अगले दिन यानी रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता को नौकरी के बहाने से इंटरव्यू के लिए मुरादाबाद बुलाया गया था।

दिल्ली की एक लड़की ने 2 युवकों पर नौकरी का बहाना करके सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता की मां अपनी बेटी के साथ घटना की रिपोर्ट करने के लिए देर रात कोतवाली थाने पहुंची। इस दौरान हिंदू जागरण मंच के नेता भी महिला के साथ थे।

हिंदू जागरण मंच के नेताओं ने कहा कि उत्तराखंड के युवकों ने महिला को नौकरी देने के बहाने मुरादाबाद बुलाया और उसके साथ गैंगरेप किया। ये लड़के अपना नाम बदल रहे थे।

घटना के 24 घंटे बाद, एसएसपी मुरादाबाद प्रभाकर चौधरी ने सोशल मीडिया पर बताया कि दिल्ली की एक महिला ने कल रात कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी कि दो लड़कों को होटल में बुलाया गया और उसके साथ बलात्कार किया गया।

महिला का आरोप है कि उसे ड्रग्स भी दिया गया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों लड़कों को हिरासत में ले लिया। दोनों लड़के उत्तराखंड के हैं। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER