Swati Maliwal News / दिल्ली पुलिस ने AAP सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले में दर्ज किया बयान

Zoom News : May 16, 2024, 08:17 PM
Swati Maliwal News: आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री केजरीवाल के आवास पर हुई बदसलूकी के मामले में दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज कर लिया है। इसके साथ अबतक राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना यह मामला कानूनी कार्रवाईयों की ओर बढ़ता नजर रहा है। स्वाति मालीवाल करीब 4 घंटे से ज्यादा समय तक दिल्ली पुलिस की टीम आज स्वाति मालीवाल के घर पर मौजूद रही। इस दौरान बदसलूकी मामले में उनके बयान लिए गए। जानकारी के मुताबिक स्पेशल सेल के एडीशनल सीपी प्रमोद कुशवाह और एडीशनल DCP नार्थ अंजीता के सामने स्वाति ने बयान दर्ज कराया।

सूत्रों के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी है। सीएम आवास में स्वाति के साथ जो भी हुआ था सब बताया है, स्टेटमेंट दिया है। स्वाति मालीवाल ने अपने बयानों में सोमवार 13 तारीख का पूरा घटनाक्रम बताया। किन हालातों में उन्होंने पीसीआर कॉल की उसके बारे में भी पुलिस को बताया। पुलिस ने स्वाति के बयानों के आधार पर कानूनी कार्यवाही शुरू की।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक स्वाति मालीवाल केस की एफआईआर लोकल पुलिस यानी नार्थ डिस्ट्रिक्ट पुलिस ही करेगी। स्पेशल सेल के अधिकारी प्रमोद सिंह कुशवाहा स्वाति मालीवाल के घर जरूर गए थे क्योकि वे काफी अनुभवी अधिकारी हैं, लेकिन एफआईआर लोकल पुलिस करेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER