Crime / चलती बस में दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल से छेड़छाड़, नहीं की किसी ने मदद

Zoom News : Mar 06, 2021, 07:57 AM
नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका क्षेत्र में चलती बस में, एक व्यक्ति ने कथित तौर पर 25 वर्षीय महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ भाग लिया और इसे हमला किया। दिल्ली पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह घटना बुधवार दोपहर में हुई थी जब पीसीआर इकाई में कांस्टेबल ड्यूटी पोस्ट की गई थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभियुक्त, कॉन्स्टेबल के साथ चढ़ गया और उसके पीछे खड़ा था। उसके बाद उसने उसे गलत तरीके से छुआ। जब कॉन्स्टेबल ने इसका विरोध किया है, तो उसने हेलमेट से उन पर हमला किया।

पुलिस ने कहा कि हमले में कांस्टेबल घायल हो गया था, जबकि आरोपी बस से भाग गए थे। कांस्टेबल दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल, उसका स्वास्थ्य स्थिर है। उन्होंने कहा कि कोई भी महिला कॉन्स्टेबल की मदद करने के लिए आगे नहीं आई। यहां तक ​​कि बस चालक और मार्शल ने भी मदद नहीं की। चालक का कहना है कि घटना बस से बाहर थी। द्वारका पुलिस के डिप्टी कमिश्नर संतोष कुमार मीना ने कहा, "मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को पकड़ने के प्रयास जारी रहे हैं।"

आइए हम आपको बताएं कि दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार के सभी दावों के बावजूद, अपराध की घटनाएं बंद नहीं की गई हैं। दिल्ली सरकार ने महिलाओं के खिलाफ अपराध को रोकने के लिए बसों में मार्शल को तैनात करने का फैसला किया। लेकिन एक मार्शल या ड्राइवर के समय, दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल के साथ छेड़छाड़ की घटना के समय, इस प्रणाली के बारे में प्रश्न हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER