Bollywood / देओल ब्रदर्स, सनी और बॉबी ने दी अपनी माँ प्रकाश कौर को जन्मदिन की बधाई

Zoom News : Sep 01, 2020, 10:56 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  सनी देओल और बॉबी देओल दोनों ही अपने परिवार के बहुत करीब है। दोनों ने हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखा है और दोनों भाई एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बांड शेयर करते हैं। सभी जानते है की दोनों भाई अपनी माँ प्रकाश कौर के बहुत करीब है और आज अपनी माँ के जन्मदिन के अवसर पर दोनों ने उन्हें दी जन्मदिन की बधाई इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये।

सनी देओल ने अपनी माँ के साथ फोटो शेयर की और लिखा ," हैप्पी बर्थडे मॉम." बॉबी देओल ने भी दोनों भाइयो की फोटो अपनी माँ के साथ शेयर करते हुए लिखा, "माँ हैप्पी बर्थडे"

सनी और बॉबी दोनों इंडस्ट्री के ही मैन धर्मेंद्र के बेटे है, उनकी पहली बीवी प्रकाश कौर से। धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से 1954 में शादी की थी. सनी और बॉबी की दो बहने भी है विजेता और अजीता, दोनों ही कैलिफ़ोर्निया में अपने परिवार के साथ रहती हैं।

वर्कफ़्रंट पर, सनी देओल ने साल 2019 में फिल्म ' पल पल दिल के पास' डायरेक्ट की थी जिस से उनके बेटे करन देओल ने इंडस्ट्री में कदम रखा। वही बॉबी देओल को अभी हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म 'क्लास ऑफ़ 83 ' के लिए काफी सराहा गया है।  इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है। फिल्म में बॉबी एक हीरो पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रहे है जिसे एक पनिशमेंट के तौर पर पुलिस अकादमी का डीन बना दिया जाता है।

इसके साथ साथ बॉबी हाल ही में रिलीज़ हुई क्राइम वेब सीरीज 'आश्रम' में भी नजर आ रहे है जिसमे वह काशीपुर वाले बाबा का किरदार निभा रहे हैं। यह सीरीज MX प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही हैं। इस सीरीज के लिए भी बॉबी को काफी प्रशंसा मिल रही हैं।


Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER