बॉलीवुड / सरसो के खेत में बैठे नजर आये करीना कपूर और आमिर खान, देखे.....

Zoom News : Oct 15, 2020, 03:59 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं। दरअसल, करीना दूसरी बार तब गर्भवती हुईं जब वह अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने अब शूटिंग पूरी कर ली है, सोशल मीडिया पर आमिर खान के साथ तस्वीरें साझा करते हुए यह जानकारी दी है। बता दें कि करीना ने भी कोरोना अवधि के दौरान शूटिंग के अनुभव को साझा किया है।

आप देख सकते हैं कि करीना ने तस्वीर साझा की है, जिसमें करीना और आमिर मैदान के पास कुर्सी पर बैठे हैं। फोटो में करीना का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। फोटो को साझा करते हुए, बेबो ने कैप्शन में लिखा, "हर यात्रा की समाप्ति होती है। आज, मैंने लाल चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है। एक कठिन समय था। महामारी, मेरी गर्भावस्था, घबराहट। लेकिन सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोई भी उस संदेश को रोक नहीं सकता है जिसे हमने शूट किया है। ”

आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रूपांतरण है। यह फिल्म पहले 2020 के क्रिसमस दिवस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म अगले साल यानी 2021 के क्रिसमस में रिलीज होगी। आपको बता दें कि आमिर खान का क्रिसमस से पुराना रिश्ता है। वास्तव में, अब तक उनके क्रिसमस पर आने वाली सभी फिल्में हिट रही हैं और अब आमिर को 'लाल सिंह चड्ढा' से काफी उम्मीदें होंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER