बॉलीवुड / ब्रह्मास्त्र सॉन्ग रिलीज, सुपरपावर को अनलॉक करते हैं रणबीर

Zoom News : Aug 08, 2022, 06:13 PM
बॉलीवुड | मल्टीस्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का टाइटल है देवा देवा है। इस गाने में रणबीर कपूर ब्रह्मांड में अपने अग्नि अस्त्र को आजमाते हुए देखा जा सकता है। इस गाने को रणबीर के अलावा आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन पर भी फिल्माया गया है। 

देवा देवा में अपनी शक्तियों को अनलॉक करते दिख रहे हैं रणबीर कपूर 

देवा देवा गाने को एक मॉर्डन डिवोशनल सॉन्ग कहा जा सकता है। क्योंकि धार्मिक शब्दों से सजे इस गाने को वेस्टर्न म्यूजिक के साथ कंपोज किया गया है। गाने के वीडियो में रणबीर कपूर अपनी अग्नी शस्त्र के साथ एक नए और रोमांचक सफर पर नजर आते हैं। और उनके इस सफर में अमिताभ बच्चन को उनके मार्ग दर्शक के रूप में दिखाया गया है।  फिल्म के इस भक्ती गीत में  रणबीर कपूर को अलग-अलग लोकेशंस पर

एक सुपरपावर की ट्रेनिंग लेते हुए  देखा जा सकता है। रणबीर इस गाने में जंगल, बर्फीले मैदानों और पहाड़ों पर अपने अग्नि अस्त्र के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।  रणबीर के साथ आलिया भी गाने का हिस्सा बनी हैं। गाने में आलिया-रणबीर के रोमांस की भी झलक देखी जा सकती है। 

भगवान शिव को डेडिकेट है फिल्म ब्रह्मास्त्र का नया गाना

देवा देवा बोल से शुरू हुए ब्रह्मास्त्र के इस गाने में भगवान शिव की उपासना की गई है। रोमांच और भव्य  दृश्यों से सजे इस गाने में अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। इसके अलावा इस गाने को गाया है अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी ने। गाने को कंपोज प्रीतम ने किया है।  गाने के बारे में बात करते हुए,  निर्देशक अयान मुखर्जी ने एक पोस्ट में कहा, “एक ऐसा गाना जिसमें शिव के रूप में दिखाया गया हमारा अहम किरदार अपनी शक्तियों को अनलॉक करते हैं। और ऐसा करते हुए वह अपने चारों ओर की सारी आग को दैवीय ऊर्जा से भर देता है। जैसे भगवान शिव ध्यान मुद्रा में बैठे हैं ... इस पूरे ब्रह्मांड में ध्यान की पहली छवि। एक ऐसा गाना  जिसमें हमारे नायक शिव के रूप में यह समझकर अपनी शक्ति को अनुभव करते हैं कि बाहर की आग को नियंत्रित करने के लिए, उन्हें सबसे पहले… भीतर की आग को महसूस करना होगा।"

फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर की लेडी लव आलिया ने गाने के बारे में कहा....

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये  फिल्म एक अनोखी कहानी बयां करती है।  फिल्म में रणबीर भगवान शिव के किरदार में हैं और आलिया को ईशा नाम की लड़की के रूप में दिखाया गया है।  फिल्म में आलिया रणबीर की लेडी लव का रोल प्ले कर रही हैं। आलिया भट्ट ने इस गाने के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "देव देवा के भीतर की आग को अब बाहर महसूस करो!!!" इस गाने को  फैन्स के रिव्यूज भी मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "अरिजीत ... बेमिसाल हैं इस दुनिया में उनके अलावा कोई भी इतने इमोशंस के साथ कोई नहीं गा सकता है।" 

'देवा देवा' ने ऐसे बदल दी डायरेक्टर आयान की जिंदगी। 

इंस्टा पर इस गाने को पोस्ट कर गाने के बारे में बात करते हुए यह भी बताया कि इस गाने ने उनकी जिंदगी में कैसे प्रभाव डाला। आयान ने लिखा,  एक गाना जिसने मुझे इतनी एनर्जी दी है जब से प्रीतम (दादा) ने इसे बनाया है ... जब भी चीजें कठिन हुई हैं, मुझे ताकत दी है ... मैंने पिछले कुछ सालों में हर बड़ी मीटिंग से पहले वास्तव में इसे सुना है। मुझे इस गाने ने तब झूमने के लिए मजबूर किया जब मैंने अपने दोस्तों के साथ आधी रात में ये गाना प्ले किया। जब मैं अकेले गाड़ी चला रहा होता हूं तो मुझे कार में जोर से और बुरी तरह से गाने के पल इस गाने के जरिए मिले। सबसे अहम बात, इस गाने ने मेरी जिंदगी और  फिल्म ब्रह्मास्त्र  हम दोनों एक आत्मा दी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER