IPL 2022 / धनश्री वर्मा ने जोस बटलर और युजवेंद्र चहल के लिए शेयर किया खास मैसेज, डांस वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : May 30, 2022, 10:27 PM
IPL 2022 | संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को रविवार रात गुजरात टाइटंस के हाथों खिताबी मुकाबले में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद टीम का 14 साल बाद खिताब जीतने का सपना फिर अधूरा रह गया। राजस्थान रॉयल्स इस साल खिताब तो नहीं जीत पाई मगर उनके खिलाड़ियों ने ऑरेंज और पर्पल कैप पर कब्जा किया। जोस बटलर ने सीजन 15 में 863 रन बनाकर ऑरेंज कैप जीती, वहीं युजवेंद्र चहल ने टूर्नामेंट में सबसे अधिक 27 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम की। बटलर और चहल को ट्रॉफी ना जीतने का दुख तो जरूर होगा। मगर आईपीएल खत्म होने के बाद दोनों खिलाड़ी मस्ती करते हुए दिखाई दिए। चहल की पत्नी धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति और बटलर के साथ बीती रात की कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं।

धनश्री ने लिखा "ऑरेंज और पर्पल के बीच गुलाबी..चहल और बटलर के लिए मेरे पास जो सम्मान और प्यार है, उसे शब्द उचित नहीं ठहराएंगे। बटलर आप एक सज्जन और सबसे अद्भुत व्यक्ति हैं। निश्चित रूप से हमारे मजेदार समय और कुछ गंभीर जीवन चर्चाओं को याद करेंगे हाहा..जाने से पहले हमने एक-दूसरे से जो कहा वह सच है: हमें ट्रॉफी नहीं मिला लेकिन हमने निश्चित रूप से कई दिल जीते। मैं बहुत धन्य महसूस करता हूं कि मुझे अपना छोटा परिवार बनाने का अवसर मिला। कल रात के कुछ अच्छे पल साझा कर रहा हूँ।"

गुजरात ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स (RR) को 7 विकेट से शिकस्त देकर IPL ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। इसके साथ ही हार्दिक पांडया आईपीएएल इतिहास के तीसरे ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिन्होंने बतौर कप्तान अपने डेब्यू सीजन में ही आईपीएल खिताब जीता है। उनसे पहले शेन वॉर्न और रोहित शर्मा यह कमाल कर चुके हैं। गुजरात के खिताब जीतते ही पांच साल बाद आईपीएल को नया चैंपियन मिल गया है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने 20 ओवर में 9 विकेट पर केवल 130 रन का स्कोर बनाया, जिसे गुजरात ने 11 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। गुजरात के लिए कप्तान हार्दिक ने 34 और शुभमन गिल ने नाबाद 45 रन बनाए। राजस्थान का इस हार के साथ 14 साल के अंतराल के बाद खिताब जीतने का सपना टूट गया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER