बॉलीवुड / धर्मेंद्र फार्म हाउस में ही कर रहे यह काम, बोले- इस कोरोना को भगाना है- देखें Video

NDTV : Jul 26, 2020, 08:15 PM
बॉलीवुड डेस्क | धर्मेंद्र (Dharmendra) अब फिल्मों में तो ज्यादा एक्टिव नहीं दिखते, लेकिन सोशल मीडिया पर आज भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। धर्मेंद्र (Dharmendra) अब अपना ज्यादातर समय अपने फार्म हाउस पर ही गुजारते हैं और वहीं से वीडियो बनाकर फैन्स के बीच शेयर करते हैं। धर्मेंद्र (Dharmendra Farm House) के वीडियो को फैन्स खूब प्यार देते हैं। वो अपने वीडियो में कभी फार्म हाउस में उगी सब्जियां दिखाते हैं तो कभी पेड़ पौधे दिखाते हैं। लोग उनकी इसी अदा को पसंद करते हैं। उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है।

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीडियो को अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो पहले अपना फार्म हाउस दिखा रहे हैं, फिर अपने कमरे में ही एक्सरसाइज कर रहे हैं। इस उम्र में भी वो काफी फिट हैं इसके लिए वो रोजाना व्यायाम करते हैं। धर्मेंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह वायरल हो रहा है। फैन्स इस पर कमेंट्स कर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

धर्मेंद्र (Dharmendra) का असली नाम धरम सिंह देओल है। धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा। धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे। धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था। धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं। धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में 'सत्यकाम', 'खामोशी', 'शोले', 'क्रोधी' और 'यादों की बारात' जैसी फिल्मों के नाम आते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER