Cricket / डिकवेला ने बेयरस्टो से पूछा- आप केवल पैसे के लिए खेलते हैं? वीडियो हो गया वायरल

Zoom News : Jan 27, 2021, 08:07 AM
नई दिल्ली। इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ 20 टेस्ट मैचों की सीरीज पर 20 से कब्जा कर लिया है। इंग्लैंड की टीम अब भारत का दौरा करेगी, जहां उसे चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलनी है। इंग्लैंड ने इसके लिए अपनी टीम की घोषणा भी कर दी है, हालांकि भारत के दौरे के लिए इंग्लिश विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को टीम से बाहर कर दिया गया था। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के अगले सीजन के लिए बेयरस्टो को बरकरार रखा। श्रीलंका के निरोशन डिकवेला ने दूसरे टेस्ट मैच में बेयरस्टो के खिलाफ इस मामले को हथियार के रूप में इस्तेमाल करने की कोशिश की।

वास्तव में, जब 36 वें ओवर में बेयरस्टो इंग्लैंड की पहली पारी में बल्लेबाजी कर रहे थे, तब श्रीलंकाई विकेटकीपर डिकवेला ने यह कहते हुए सुना कि बेयरस्टो पैसे के लिए खेलते हैं। इंग्लिश बल्लेबाज आईपीएल में खेलेंगे, लेकिन चेन्नई में भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेलेंगे।

डिकवेला की यह टिप्पणी स्टंप माइक में दर्ज की गई थी। श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच खेली गई दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में डिकवेला और बेयरस्टो के बीच कई ऐसी टिप्पणियां सुनने को मिलीं। इससे पहले डिकवेला ने बेयरस्टो से पूछा था कि उन्हें भारत दौरे से क्यों हटाया गया। उसी समय, बेयरस्टो ने दिनेश चंडीमल को अपना दिमाग भंग करने, अपना विकेट फेंकने के लिए कहा और चांडीमल बेयरस्टो की इस टिप्पणी की अगली ही गेंद पर आउट हो गए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER