TKMOC / शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की असली वजह आई सामने, जेठालाल ने किया खुलासा

Zoom News : Jun 19, 2022, 10:20 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लंबे वक्त से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर लगातार तैर रही है. ये खबर मशहूर एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के 'तारक मेहता' शो छोड़ने को लेकर है. जहां एक ओर एक्टर के शो छोड़ने को लेकर फैंस दुखी हैं तो वहीं इसी सीरियल के मशहूर किरदार जेठालाल ने एक्टर के शो छोड़ने की असली वजह का खुलासा कर दिया है.

जेठालाल ने कही ये बात

'तारक मेहता' शो में जेठालाल का रोल दिलीप जोशी (Dilip Joshi) निभा रहे हैं. हाल ही में जब जेठालाल से शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्टर ने ऐसा जवाब दिया कि शैलेश के शो छोड़ने की असली वजह सामने आ गई. 

शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की ये है असली वजह

शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने को लेकर जेठालाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा- 'परिवर्तन जरूरी है. आपके को-स्टार्स के साथ आपकी एक लय बन जाती है. लेकिन शैलेश लोढ़ा भाई वापस आ सकते हैं.'

शैलेश लोढ़ा ने कही थी ये बात

कुछ दिन पहले जब शैलेश लोढ़ा से ई टाइम्स ने शो को छोड़ने को लेकर सवाल पूछा तो एक्टर ने ऐसा जवाब दिया जिसे जानकर सभी हैरान रह गए थे. शैलेश लोढ़ा ने जवाब में कहा था- 'आज हम यहां वाह भाई वाह के लिए हैं तो सिर्फ उसकी ही बातें करते हैं.' शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के इस जवाब से ये तो साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने 'तारक मेहता' शो छोड़ा है या फिर नहीं. लेकिन इतना जरूर है कि एक्टर लंबे वक्त से इस शो में नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में एक्टर के शो छोड़ने की खबर को मुहर लगती जरूर नजर आ रही है. हालांकि इस बारे में ना तो एक्टर और ना ही मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान आया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER