बॉलीवुड / दिलजीत-कंगना मामला गरमाया, एक्टर ने कहा- ‘कर्म ठीक करने हैं तो पंजाब की मांओं से मांग ले माफी’

Zoom News : Dec 03, 2020, 10:12 PM
बॉलीवुड: ट्विटर पर दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) और कंगना के बीच जो चल रहा है वो सोशल मीडिया पर आज का हॉट टॉपिक है। आज दिन पर इन्ही की जुबानी जंग ख़बरों में छाई रही। मुद्दा था किसानोंं का जिसमें कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने अचानक से दिलजीत दोसांझ को घसीट लिया और दिलजीत ने भी बराबर टक्कर दी। वहीं अब दिलजीत ने कंगना को नसीहत देते हुए आज दिन भर का आखिरी ट्वीट किया है। आइए जानते हैं दिलजीत ने कंगना को आखिर क्या कह राय दे डाली है।

ये रहा दिलजीत का आज का आखिरी ट्वीट

हिंदी और पंजाबी भाषा में किए गए इस ट्वीट में दिलजीत दोसांझ ने कंगना को पंजाब की मांओं से माफी मांगने की नसीहत दे डाली है। उन्होंने कहा है कि अगर अपने कर्मों को थोड़ा सुधारना है तो पंजाब की हर मां से माफी मांगनी चाहिए। इतना ही नहीं बल्कि एक बार फिर दिलजीत ने कंगना को पालतू कहते हुए खूब सुनाया। उन्होंने कंगना को मुद्दा डायवर्ट करने में माहिर बताया। और एक बार फिर किसानों का साथ देने की बात भी कही। 

किसानों के आंदोलन पर आए आमने सामने 

दरअसल, ये पूरा मामला किसान आंदोलन से शुरु हुआ। दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन में डटे किसानों में शामिल एक बुजुर्ग महिला को लेकर कंगना ने ट्वीट किया तो इस पर दिलजीत दोसांझ ने कंगना को वीडियो के साथ प्रूफ दिया और साथ ही ये भी कह दिया कि कोई इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए। बस फिर क्या था। कंगना एक बार जो शुरु हुई तो थमी ही नहीं। मुद्दा किसान आंदोलन से हचकर फिर से बॉलीवुड और करण जौहर पर आ टिका। लेकिन इस बार सामने पंजाब दा जट दिलजीत दोसांझ था। लिहाज़ा गर्मी और जुबानी जंग दोनों ही तरफ खूब दिखी। किसी ने वार किया तो किसी ने पलटवार। और दिन भर यही खेल चलता रहा। वहीं दिलजीत ने ये भी साफ कर दिया कि वो पंजाब के हैं बॉलीवुड के नहीं और इसीलिए कंगना उनसे ना भिड़े तो ही अच्छा होगा।

आगे भी जारी रहेगी जुबानी जंग

खैर, आज का मसला तो दिलजीत दोसांझ ने आखिरी ट्वीट कहकर खत्म कर दिया लेकिन अब बात कंगना ने निकाली है तो दूर तलक जाएगी ही जाएगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि कल इस ट्विटर वॉर में क्या नया मोड़ आएगा।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER