एंटरटेनमेंट / रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया की मां का हुआ निधन, बोलीं- अपने पैरेंट्स को खोना...

NDTV : Sep 13, 2020, 01:33 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क: रामायण में (Ramayan) सीता (Sita) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) की मां का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी। दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia Instagram) ने जानकारी देते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखी। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "अपने पैरेंट्स को खोना, एक ऐसा दुख है जिससे उबर पाना बिल्कुल भी आसान नहीं होता।" पोस्ट को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, "रेस्ट इन पीस मां।"

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) की मां के निधन की खबर सुनकर फैन्स उन्हें सांत्वना देने की कोशिश कर रहे हैं। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर लोग कमेंट करके उनकी मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें, लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान नेशनल चैनल पर पौराणिक धारावाहिक 'रामायण (Ramayan)' का दोबारा प्रसारण  शुरू हुआ था। जिसे दर्शकों का काफी प्यार भी मिला था। इसके बाद से ही दीपिका चिखलिया काफी सुर्खियों में आ गईं।  

View this post on Instagram

Mum 🙏 RIP

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने शो के दोबारा नंबर वन हो जाने पर 'रामायण' के वीडियो भी शेयर किए हैं और पुरानी तस्वीरें भी एक्ट्रेस शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस रामायण प्रसारण के बाद कई रियलिटी शो और टीवी इंटरव्यू में नजर आई थीं और उन्होंने रामायण सीरियल को लेकर अपनी कई यादें शेयर की थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER