Bollywood / अभिनेत्री दीपिका चिखलिआ ने दी राम मंदिर भूमि पूजन की बधाई

Zoom News : Aug 05, 2020, 05:57 PM
न्यूज़ हेल्पलाइन . मुम्बई | आज भारत के इतिहास में एक बड़ा दिन है , ऐसा दिन जो हमेशा के लिए यादगार बन जायेगा क्यूंकि सालो के संघर्ष के बाद अयोध्या में राम मंदिर बनने जा रहा है और आज उस मंदिर के भूमि पूजन का दिन है। पूरे अयोध्या को एक दुल्हन की तरफ सजाया गया है। इस पावन अवसर पर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिआ जिन्हे सब टेलीविज़न की सीता के रूप में मानते है , उन्होंने अपने सभी चाहने वालो को ढेरो बधाई दी हैं।

अपने हाथ में दिया लेकर दीपिका ने लोगों को बधाई देते हुए लिखा , " आज का दिन प्रत्येक भारतीय के लिए गर्व का दिन है , 500 साल के संघर्ष के बाद आज भगवान् राम अपने घर वापिस आ रहे है और उनका स्वागत किया जा रहा हैं।"

वीडियो में आप देख सकते है की दीपिका ने दिया हाथ में पकड़ा है और उन्होंने कहा,"जय सिया राम। आप सबको खूब खूब बधाई। राम मंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर  ज्योत से ज्योत जलाते चलो , राम का नाम जपते चलो। जय सिया राम !"

देश भर में लोग आज बहुत उत्साहित है क्यूंकि आज  के दिन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर की नींव रखेंगे। इसके बाद श्री राम जन्मभूमि मंदिर के नाम की एक पोस्टेज स्टाम्प  भी रिलीज़ की जायेगी। इस दिन का इंतजार लोगों ने सालो से किया हैं। अयोध्या को पूरी तरह से सजा दिया गया है और हर तरफ सिर्फ ख़ुशी की लहर हैं। इस सेरेमनी को 175 लोग अटेंड करेंगे।

तीन दशक के इंतजार के बाद आज फाइनली यह दिन आया है और इस दिन को भारत के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों से लिखा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER