Crime / गंदी बात की एक्ट्रेस करती थी अपनी वेबसाइट पर पोर्न वीडियो शूट और अपलोड, ऐसे पकड़ी गयी

Zoom News : Feb 07, 2021, 10:42 AM
MH: शनिवार को मुंबई पुलिस के प्रॉपर्टी सेल ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक्ट्रेस और मॉडल गौना वशिष्ठ को गिरफ्तार कर लिया। उन पर अपनी वेबसाइट पर पोर्न वीडियो शूट करने और अपलोड करने का आरोप है। प्रॉपर्टी सेल ने पहले छापा मारा और फिर पूछताछ के बाद अभिनेत्री के खिलाफ यह कार्रवाई की।बताया जा रहा है कि उसे रविवार को मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा। यह जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है। पुलिस अन्य मॉडलों, साइड अभिनेत्रियों और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी पर भी नजर रख रही है, जिन पर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को एडिट करने और मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर अपलोड करने का आरोप है।

मिस एशिया बिकनी का ताज जीतने वाली गाहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है। पुलिस के अनुसार, गहना ने 87 पोर्न / पोर्न वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइटों पर अपलोड किया है, जिसे देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है। चैनल को सब्सक्राइब करने वाले लोगों को 2,000 रुपये का भुगतान करना होगा।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को शहर के मलाड-मालवानी इलाके में मधु के ग्रीन पार्क नामक एक बंगले पर छापे में दो पुरुष अभिनेताओं, एक हल्के आदमी, एक महिला फोटोग्राफर और एक ग्राफिक डिजाइनर को गिरफ्तार किया गया। साथ ही, पुलिस ने घटनास्थल से हाई डेफिनेशन वीडियो कैमरा, छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक कैमरा स्टैंड, वीडियो क्लिप से भरा एक मेमोरी कार्ड और संवाद जब्त किया।

उन्होंने बताया कि एक महिला को गिरोह से छुड़ाया गया है। इसके अलावा, पुलिस ने तीन बैंक खातों को जब्त किया है, जिसमें 36 लाख रुपये पाए गए थे, जो इन वयस्क ऐप की मदद से अर्जित किए गए थे। बता दें कि पुलिस को खबर मिली थी कि एक गिरोह फिल्मों में काम के लिए नए चेहरों की तलाश में विज्ञापन जारी कर रहा है।

हालांकि, लोगों से मिलने के बाद, इन लोगों को बड़े बंगलों में उन अभिनेताओं से अश्लील दृश्य मिलते हैं, उन्हें अधिक पैसे की पेशकश करते हैं और समझौते पर हस्ताक्षर करते हैं और फिर उन्हें पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर करते हैं। इसके बाद इन वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर डालकर पैसे कमाए जाते हैं। मलाड इलाके में रेड का नेतृत्व केसरी पवार, वरिष्ठ निरीक्षक, प्रॉपर्टी सेल और लक्ष्मीकांत सालुंके कर रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER