दिल्ली / पहचान छिपाकर दोस्ती की, फिर महिला को घर ले जाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाए

Zoom News : Dec 24, 2020, 07:59 AM
Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में एक महिला को छुपकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। दिल्ली के सरिता विहार में मामला दर्ज किया गया है। जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि युवक ने पहले उसका नाम बदलकर उससे दोस्ती की, बाद में उसे अपने साथ ले गया और जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया।संगम विहार के पास पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि 20 वर्षीय व्यक्ति ने अपना नाम बदल लिया और महिला से दोस्ती कर ली। कुछ दिनों के बाद, युवक उसे अपने घर ले गया और उसे परिवार से मिलवाया। यह यहां था कि जब युवक उसे ले गया, तो उसने उसे मजबूर किया और सहमति के बिना शारीरिक संबंध बनाए।

पुलिस में दर्ज शिकायत में महिला ने कहा कि युवक के पिता ने भी उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। शिकायत के बाद लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। जबकि सरिता विहार पुलिस स्टेशन में कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है जबकि पुलिस की जांच जारी है।

आपको बता दें कि दिल्ली से पहले उत्तर प्रदेश में ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जहां महिला के साथ उसकी पहचान छिपाकर संबंध बनाए गए हैं। यूपी सरकार ने हाल ही में धर्मांतरण से संबंधित एक कानून पारित किया है, जिसके बाद लव जिहाद से जुड़े कई मामले प्रकाश में आए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER