बॉलीवुड / समंदर की लहरों के बीच कोजी हुईं Disha Patani, बिकिनी पहने ही लेट गईं और...

Zoom News : Oct 28, 2021, 06:46 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) का बोल्ड अंदाज अक्सर ही फैंस की धड़कनें बढ़ाता रहा है। टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की गर्लफ्रेंड Disha Patani सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और आए दिन अपनी सेंसेशनल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी क्रम में उन्होंने अपनी एक ताजा तस्वीर शेयर की है जिसमें वह समंदर किनारे बीच पर लेटी दिखाई पड़ रही हैं और दिलकश पोज दे रही हैं।

दिशा की फोटो पर धड़के लाखों दिल

किसी जलपरी की तरह बीच पर बिकिनी पहनकर लेटी दिख रहीं दिशा पाटनी (Disha Patani) की इस फोटो पर कुछ दी घंटे में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा (Disha Patani) ने कोई कैप्शन नहीं दिया है लेकिन कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं। दिशा फोटो में सीधे कैमरा की तरफ देखती नजर आ रही हैं और खुले बालों में काफी ब्यूटीफुल लग रही हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी दिशा पाटनी

फोटो के बैकग्राउंड में आप खूबसूरत वॉटर रिजॉर्ट और नारियल के पेड़ देख सकते हैं। कॉमेंट सेक्शन में लोग दिशा के इस लुक की तारीफें करते दिख रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी (Disha Patani) जल्द ही फिल्म KTina और Ek Villain Returns में काम करते नजर आएंगे।

फिल्म राधे में निभाया था लीड रोल

पिछली फिल्मों की बात करें तो दिशा पाटनी (Disha Patani) सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' (Radhe) में काम करती नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। फिल्म को क्रिटिक्स से कुछ खास प्यार नहीं मिला लेकिन फिर भी ये ताबड़तोड़ कमाई कर पाने में कामयाब रही थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER