बॉलीवुड / दिशा पाटनी के सिर पर लगी थी गंभीर चोट, चली गई थी 6 महीने की याददाश्त

Zoom News : Mar 05, 2022, 07:23 AM
बॉलीवुड | दिशा पाटनी (Disha Patani) का नाम उन चुनिंदा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में शुमार है, जो अपनी एक्टिंग के साथ ही जोरदार डांस और बोल्ड अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। दिशा पाटनी के हर अंदाज को फैन्स पसंद करते हैं। दिशा पाटनी बेहद फिट हैं और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने एक्शन मूमेंट्स से भी फैन्स को हैरान कर देती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार दिशा पाटनी को सिर पर चोट लगी थी, जिसकी वजह से उनकी 6 महीने की याददाश्त चली गई थी। इस बारे में खुद दिशा ने मीडिया से बात की थी।

दिशा का सुपरफिट अंदाज

दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसे कई वीडियोज हैं जिनमें वो बैकफ्लिप, मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स, समरसॉल्ट और जिमनास्टिक्स करते नजर आती हैं। लेकिन सलमान खान स्टारर फिल्म भारत की तैयारी के दौरान दिशा पाटनी संग एक बड़ा हादसा हो गया था, जिसकी वजह से उन्हें 6 महीने मेमोरी लॉस का सामना करना पड़ा।

सिर पर बल गिरी थीं

मिड डे  ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि जिमनास्टिक्स की ट्रेनिंग के दौरान दिशा कॉन्क्रीट फ्लोर पर सिर के बल गिर गई थीं। दिशा की ये चोट इतनी गंभीर थी कि उनको पूरे 6 महीने की याददाश्त खोनी पड़ी। दिशा ने मीडिया को बताया भी था कि वह अपनी जिंदगी के वह 6 महीने भूल गई हैं। याद करना भी चाहें तो उन्हें कुछ याद नहीं आता।

दिशा का बोल्ड अंदाज

बता दें कि दिशा पाटनी अक्सर अपने बिकिनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैन्स से वाहवाही लूटती हैं। दिशा के बोल्ड अंदाज को फैन्स पसंद करते हैं। वहीं दिशा अपने डांस, जिमिंग और जिमनास्टिक के वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। दिशा फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपनी फिटनेस से फैन्स को इंस्पायर करती दिखती हैं।

दिशा का फिल्मी करियर

दिशा पाटनी ने 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (2016) से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भारतीय क्रिकेटर एम एस धोनी के किरदार में दिखे थे। धोन की बायोपिक के बाद दिशा ने जैकी चैन के साथ फिल्म कुंग फू योगा (2017) में काम किया। याद दिला दें कि राधे से पहले दिशा ने सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम किया है। वहीं दिशा जल्दी ही फिल्म एक विलेन रिटर्न्स और योद्धा में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER