बॉलीवुड / शरमाते हुए दिशा पाटनी ने दिखाया अपना बीच लुक, Photo में दिखा किलर अवतार

Zoom News : Jun 18, 2021, 10:16 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत डीवाज में से एक हैं। दिशा ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और अब उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। हालांकि, सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं उनकी बिकिनी फोटोज और आज भी उन्होंने अपनी एक बिकिनी फोटो पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज किया है। 

ऐसा है दिशा का बीच लुक

दिशा (Disha Patani) ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो एनिमल प्रिन्ट्स वाली बिकिनी पहने दिख रही हैं। हवा के झोके के साथ उनके बाल भी उड़ रहे है। वो शरमाते हुए नीचे की ओर देख रही हैं। उन्होंने अपने एक हाथ शंख और सीपियां थाम रखी हैं। अपने इस पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए दिशा ने गले में एक हल्की सी चेन और पेंडेंट पहना है। इसके अलावा उनके चेहरे की मुस्कान चार चांद लगा रही है। 

बहन ने किया ऐसा कमेंट

दिशा पाटनी (Disha Patani) की तस्वीर पर उनकी बहन खुशबू पाटनी ने कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'बहुत खूबसूरत।' दिशा के फैंस भी लगातार उनकी तस्वीर को लाइक कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपना प्यार बरसा रहे हैं। दिशा का ग्लैमरस अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है। इससे पहले भी दिशा अपनी बिकिनी फोटो पोस्ट करती रही हैं। हाल ही में उन्होंने कई तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें वो बीच साइड पर मजे करती नजर आ रही थीं। 

मालदीव वेकेशन की हैं तस्वीरें

माना जा रहा है कि ये सभी तस्वीरें उनकी बीती मालदीव वेकेशन की हैं। इस वेकेशन पर वो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ गई थीं। लॉकडाउन होने और मालदीव में भारती यात्रियों पर प्रतिबंध लगने के बाद दोनों वेकेशन से वापस लौटे थे। दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। बता दें, बीते दिनों ही दिशा (Disha Patani) ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER