बॉलीवुड / दिशा पटानी का Video हुआ वायरल, जबरदस्त डांस मूव्स से फैन्स के उड़ाए होश

NDTV : Jul 26, 2020, 08:08 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस ने लॉकडाउन के दौरान अपने डांस वीडियो और फोटो फैन्स के साथ साझा कर, उनका खूब मनोरंजन भी किया है। हाल ही में दिशा पटानी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस अपने डांस मूव्स से सबके होश उड़ा रही हैं। दिशा पटानी (Disha Patani Dance Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।  

वीडियो में दिशा पटानी (Disha Patani) का लुक फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस किस जोश के साथ डांस कर रही हैं। इस वीडियो के अलावा हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ फोटो शेयर किए थे। इन तस्वीरों में दिशा व्हाइट फ्लोरल आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। दिशा पटानी के यह फोटो फैन्स को काफी पसंद आए थे। 

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी (Disha Patani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्‍म 'मलंग' में देखा गया, जिसमें उनके साथ एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी थे। वहीं, अब जल्द ही एक्ट्रेस दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे (Radhe)' में नजर आएंगी। बता दें कि यह सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'राधे' उनकी दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले दिशा 'भारत' में  सलमान खान के साथ नजर आ चुकी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER