बॉलीवुड / मलंग की सक्सेस पार्टी में दिशा पाटनी बोल्ड अंदाज में बिखेरा जलवा: देखे फोटो

AajTak : Mar 13, 2020, 04:04 PM
बॉलीवुड डेस्क | तकरीबन 50 करोड़ रुपये के बजट में बनी मल्टीस्टारर फिल्म मलंग बॉक्स ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड 79 करोड़ 8 लाख रुपये का बिजनेस किया। हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी ऑर्गनाइज की गई जिसमें फिल्म के सभी अहम सितारे और बाकी टीम पहुंची। जुहू में आयोजित की गई इस पार्टी में सभी अलग अंदाज में पहुंचे लेकिन पार्टी की सारी लाइमलाइट खींचने में कामयाब रहीं मलंग की लीड एक्ट्रेस दिशा पाटनी।

मलंग में दिशा ने फीमेल लीड रोल प्ले किया है और आदित्य रॉय कपूर मेल लीड रोल में हैं। फिल्म में अनिल कपूर निगेटिव रोल में थे। तीनों स्टार्स के बीच इस पार्टी में एक चीज कॉमन थी, मरून कलर।

आदित्य रॉय कपूर जहां मरून टीशर्ट में यहां पहुंचे वहीं दिशा पाटनी ने मरून कलर की वन पीस रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए नजर आईं। जिसके साथ उन्होंने बालों को खुले रखा और हल्का मेकअप किया। पार्टी में सबसे ज्यादा दिशा के बोल्ड लुक ने ध्याान खींचा।

पार्टी में आए अनिल कपूर ने मरून कलर के कपड़े तो नहीं पहने लेकिन उन्होंने रेड कलर का मास्क जरूर पहना हुआ था। हालांकि उन्होंने ये मास्क कुछ देर बाद हटा दिया था।

आदित्य और अनिल का लुक इस पार्टी में बेशक काफी अपीलिंग था लेकिन सबसे अट्रैक्टिव लग रही थीं दिशा पाटनी। उनके इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

क्रिमसन मरून कलर की ड्रेस खुले बाल और ब्लैक हील्स में दिशा पाटनी कहर ढा रही थीं। दिशा आदित्य की जोड़ी पार्टी में काफी कूल लग रही थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER