बॉलीवुड / दिशा पाटनी ने 'डू यू लव मी' में दिखाए अपने बोल्ड डांस मूव्स, वीडियो वायरल

ABP News : Feb 27, 2020, 12:13 PM
बॉलीवुड डेस्क | दिशा पाटनी एक बार फिर अपनी डांस पर फॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने आ रही हैं। दिशा पाटनी फिल्म 'बागी 3' में एक डांस नंबर परफॉर्म करने वाली हैं। इस गाने का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। इसमें दिशा पाटनी बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं।

दिशा पाटनी के साथ फिलहाल गाने में टाइगर का लुक रिलीज नहीं किया गया है। इस गाने के बोल 'डू यू लव मी' है। गाने में संगीत भी काफी दमदार है। अभी पूरा गाने का इंतज़ार है। टाइगर श्रॉफ ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि पूरा गाना आज को रिलीज़ किया जाएगा।

इस गाने का टीजर टाइगर श्रॉफ ने भी मजेदार अंदाज में शेयर किया था। टाइगर श्रॉफ ने लिखा, ''डू यू लव मी है सवाल, सुनो गाना ये कमाल, मच जाएगा धमाल, जब तू नाचे मेरे नाल।''

गौरतलब है कि 'डू यू लव मी' तनिष्क बागची द्वारा रचित है और निखिता गांधी ने इसे अपनी आवाज़ दी है। यह ट्रैक ब्रिटिश रिकॉर्ड निर्माता ट्रॉयबॉय के डू यू का रीमेक है। इस गाने में हुक लाइन के अलावा बाकी सभी लाइन हिंदी में होंगे।

आपको बता दें कि 'बागी 2' में दिशा पाटनी अहम रोल में नज़र आई थीं। लेकिन इस बार टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर रोमांस करती दिखेंगी। बता दें कि श्रद्धा बागी सीरीज़ की पहली फिल्म में भी टाइगर के साथ नज़र आई थीं। इस बार फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख और जैकी श्रॉफ भी नज़र आएंगे

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER