बॉलीवुड / दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, मौत के वक्त शरीर पर नहीं थे कपड़े

Live Hindustan : Aug 09, 2020, 07:21 AM
Mumbai: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की जिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की दरकार पटना पुलिस की एसआईटी को थी वह शनिवार को सार्वजनिक हो गई। दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा हुआ है। यह बात सामने आई है कि जिस वक्त दिशा की मौत हुई उस वक्त उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। यह बात अब तक मुंबई पुलिस ने सार्वजनिक नहीं की है। 

दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक होने के बाद मुंबई पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूत्रों की मानें तो पटना पुलिस को शुरू से ही शक था कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि इस मामले में कोई और राज छिपा है। इसी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को मांगने जब पटना पुलिस की एसआईटी मुंबई पुलिस के अफसरों के पास गई तो वे तिलमिला गए थे। मुंबई पुलिस ने यहां तक कह दिया कि दिशा के केस से जुड़ी फाइलें डिलिट हो गई हैं।


8 को मौत 11 जून को हुआ पोस्टमार्टम

दिशा की मौत आठ जून को हुई थी। इसके बाद मुंबई पुलिस छानबीन करने पहुंची। इस प्रकरण में चौंकाने वाली बात यह है कि दिशा के शव का पोस्टमार्टम 11 जून को कराया गया। सवाल यह है कि आखिर ऐसा क्यों। ऐसा क्या था कि सुशांत के शव का पोस्टमार्टम तुरंत कर दिया गया, जबकि दिशा के शव का पोस्टमार्टम उसकी मौत के दो दिनों बाद किया गया।


बड़ा सवाल : मौत के पहले दिशा के साथ क्या हुआ था

दिशा के शरीर पर कपड़ों का नहीं होना एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। मौत के पहले दिशा के साथ क्या हुआ था? इस पहलू की छानबीन भी की जाएगी। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद दिशा और सुशांत की मौत का कनेक्शन को लेकर शक और भी गहराता जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER