SSR Case / दिशा सालियान ने सुसाइड से पहले इस कंपनी में किया था काम, बंटी सजदेह वाला क्या मैटर है?

India : Aug 24, 2020, 08:31 AM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत की मिस्ट्री डेथ के अलावा उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की रहस्यमयी मौत ने भी सबकी नींदे उड़ा रखी है। दिशा के सुसाइड की वजह अब तक साफ़ नहीं हो पाई है। इस हादसे में एक कंपनी और एक शख्स की बातें खूब हो रही हैं। कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड मैनेजमेंट नाम की ये कंपनी है जहां दिशा ने अपनी मौत से पहले मैनेजर के पद पर काम किया था। इस कंपनी के मालिक बंटी सजदेह है जिनका नाम अभी हाईलाइट है। 

इस कंपनी में भारत के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और उनकी टीम के कई साथियों के अलावा अन्य खेलों के बड़े सितारों के नाम शामिल हैं। दिशा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर थीं और दोनों की जून में रहस्यमय तरीके सें मौत हो जाती है। वह कॉर्नरस्टोन के साथ काम करती थीं, जिसके माध्यम से वह सुशांत के संपर्क में आई थीं। कंपनी के वेबसाइट के अनुसार कॉर्नरस्टोन नए युग का स्पोर्ट और इटरटेनमेंट कंसल्टेंसी है।

वेबसाइट में लिखा है कि कॉर्नरस्टोन 2008 में स्थापित किया गया है, जो खेल और मनोरंजन के क्षेत्र में भारत की अग्रणी प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी है। वेबसाइट में लिखा है, “हम सेलिब्रिटी एसोसिएशन, स्पॉन्सरशिप, आईपी डेवलपमेंट और एफिलिएशन के साथ-साथ ब्रांड एक्टिविटीज से लेकर यूनिक और डिफरेंट सॉल्यूशंस देने के लिए ब्रांड्स के साथ काम करते हैं।”

सीएसई कंसल्टिंग एलएलपी, कॉर्नरस्टोन का ही चेन है, जो एक फूल सर्विस लाइसेंसिंग और न्यू-मीडिया मार्केटिंग एजेंसी है, जिसका फोकस स्पोर्ट और इटरटेनमेंट क्षेत्र में है। वेबसाइट में बंटी सजदेह, जो कॉर्नरस्टोन के सीईओ हैं उनका विवरण कुछ इस प्रकार लिखा है, ‘कॉर्नरस्टोन’ के शीर्ष पर बंटी सजदेह हैं, ‘द किंग ऑफ 7 स्टेट्स’। हालांकि अपनी यह पता नहीं चल पाया है कि उन्हें ‘द किंग ऑफ 7 स्टेट्स’ क्यों कहा जाता है।

कॉर्नरस्टोन में सबसे प्रमुख स्पोर्ट्स नाम में विराट कोहली और उनकी टीम , केएल राहुल, उमेश यादव, रवींद्र जडेजा, युवराज सिंह, कुलदीप यादव, ऋषभ पंत, और शुभमन गिल के नाम शामिल हैं। वहीं अन्य स्पोर्ट्स में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल, पेशेवर गोल्फर शर्मिला निकोलेट, महिला कुश्ती स्टार विनेश फोगाट आदि के नाम शामिल हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER