एंटरटेनमेंट / दिशा के माता-पिता का राष्ट्रपति को पत्र, कहा- आत्महत्या के अलावा

Zoom News : Mar 25, 2022, 09:43 PM
एंटरटेनमेंट | दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian)  के माता-पिता ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की मौत के बारे में झूठी खबरें फैलाने और परिवार को बदनाम करने के आरोप में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Union Minister Narayan Rane), उनके बेटे तथा विधायक नितेश ( MLA Nitesh) और अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

आत्महत्या के अलावा कोई विकल्प नहीं

दिशा के पिता सतीश सालियान और मां वसंती ने कहा कि यदि उन्हें न्याय नहीं मिला तो उनके पास आत्महत्या के अलावा कोई विकल्प नहीं बचेगा। सतीश और वसंती सालियान ने बुधवार को राष्ट्रपति को एक पत्र लिखकर भाजपा नेता राणे और उनके बेटे द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न को रोकने का आग्रह किया। राणे और उनके बेटे नितेश के खिलाफ दिशा के बारे में कथित रूप से मानहानिकारक टिप्पणी करने और गलत जानकारी फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। 

सुशांत की मौत से जोड़ा गया...

पत्र में राष्ट्रपति को सूचित किया कि उनकी बेटी की मृत्यु के बाद, सोशल मीडिया पर सक्रिय कुछ लोगों ने घटना (उसकी कथित आत्महत्या) को राजपूत की मौत से जोड़ना शुरू कर दिया था और समाचार चैनल व सोशल मीडिया पर काल्पनिक तथा तथ्यात्मक रूप से गलत जानकारी फैलानी शुरू कर दी थी। पत्र में कहा गया है कि नारायण राणे और नितेश राणे जैसे कुछ नेताओं ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  और उनके बेटे आदित्य के साथ अपनी निजी प्रतिद्वंद्विता के कारण इस मुद्दे पर हस्तक्षेप किया और हमें अपनी राजनीतिक लड़ाई में खींचकर हमारे जीवन को दुखदायी बना दिया।

सुशांत- दिशा की मौत में 6 दिन का अंतर

बता दें कि 28 वर्षीय दिशा सालियन ने 8 जून, 2020 को मुंबई के मलाड में एक ऊंची इमारत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। वहीं इसके छह दिन बाद 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत राजपूत का शव बांद्रा में उनके अपार्टमेंट के कमरे में लटका पाया गया था। इसके बाद कई लोगों ने इन दोनों पर काफी बातें कहीं, वहीं सोशल मीडिया पर भी इन दोनों को लेकर कई थ्योरीज सामने आई थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER